एक ओर बॉलीवुड से कल रात ही चौं’काने वाली ख़बर आयी जब बच्चन परिवार से अमिताभ और अभिषेक बच्चन कोरो’ना पॉज़िटिव निकले। इसके बाद आज ऐश्वर्या और आराध्य की रिपो’र्ट्स भी पॉज़िटिव आयीं। इस बात से लोगों के बीच चिं’ता की लह’र है। वहीं अभिनेत्री रेखा के घर के गा’र्ड के कोरो’ना पॉज़िटिव होने के बाद उनके बं’गले को सी’ल कर दिया गया। जबकि हेमा मालिनी, नीतू सिंह, कर’ण जौहर जैसे सितारों के कोरो’ना पॉज़िटिव होने की अफ़’वाह फै’लने लगी। जिसका खं’डन किया गया इसी बीच TV इंडस्ट्री से चौं’काने वाली ख़बर आयी है।

“कसौ’टी ज़िंदगी के” में अनुराग का किरदार निभाने वाले च’र्चित अभिनेता पार्थ समथान की कोरो’ना रिपो’र्ट पॉज़िटिव आयी है। पार्थ कोरो’ना संक्र’मण के लिए हुए लॉ’कडा’उन के कार’ण काफ़ी परे’शान भी थे। उन्होंने कुछ दिन पहले ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट के ज़’रिए एक पोस्ट लिखकर ये जा’नकारी दी थी कि वो डिप्रे’शन का शि’कार हो गए हैं। साथ ही उन्होंने अपने फ़ैन्स का शुक्रिया भी अदा किया था जो उन्हें मु’श्किल समय में आगे ब’ढ़ने में म’दद करते हैं। अब पार्थ भी कोरो’ना पॉज़िटिव पाए गए हैं। फ़ैन्स उनके अच्छे स्वास्थ्य की काम’ना कर रहे हैं।

Parth Samthan
पार्थ ने ख़ुद को क्वा’रंटाइन किया है और उन सभी से टे’स्ट करवाने की अपी’ल की है जो उनके संप’र्क में थे। शो की पूरी यूनि’ट को क्वा’रंटाइन किया गया है और सभी का टे’स्ट होने वाला है। कुछ दिनों पहले ही ये रिश्ता क्या कहलाता है कि कलाकार मोहना भी कोरो’ना संक्र’मित हो गयी थीं और उन्होंने इससे सम्बं’धित विडीओ और पोस्ट शे’यर की थी जहाँ उन्होंने लिखा था कि साँस लेना बेह’द मु’श्किल हो रहा है और उन्हें कई तरह की परे’शानियों का साम’ना करना प’ड़ रहा है। क़रीब एक महीने का समय लेकर वो पूरी तरह स्वस्थ हो गयीं और अपने घर लौ’ट गयीं। उनकी ही तरह अभिनेता पूरब कोहली, किर’ण कुमार भी को’विड पॉज़िटिव पाए गए थे और अब स्वस्थ हो चु’के हैं।