इन दिनों TV और फ़िल्म इंडस्ट्री की हाल’त ठीक नहीं है। कोरो’ना के चलते बं’द हुई शू’ट एक बार फिर से शुरू हो गयी है लेकिन अधिकांश सेट पर कोरो’ना का हम’ला हो रहा है। हाल ही में ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के सेट पर कई सितारे कोरो’ना संक्र’मित हो गए जिसके कार’ण शू’ट बं’द करनी पड़ी। इससे पहले भी कई सेट पर कोरो’ना के के’स साम’ने आ चुके हैं जिससे लगता है कि शायद शू’ट के दौ’रान ज़रूरी निर्दे’शों के पाल’न में चू’क हो रही है। इसके चलते ही कई मेन ऐक्टर- ऐक्ट्रेस सीरियल को अलवि’दा भी कह रहे हैं।

हाल ही में च’र्चित शो भाभी जी घर पर हैं कि गोरी मेम यानी सौम्या टंडन ने शो को पाँच साल बाद अलवि’दा कह दिया। उनका कहना था कि उन्होंने इस शो से काफ़ी कुछ सीखा लेकिन वो अगले पाँच सालों तक वही काम नहीं करना चाहतीं। यहाँ से तो सौम्या की वि’दाई हो गयी लेकिन असली मुश्कि’ल है “कसौ’टी ज़िंदगी के” के लीड पार्थ समथान की जो इस शो को छो’ड़ना चाहते हैं। यही नहीं उन्होंने इस शो को छो’ड़ने के लिए अपना लेटर प्रोडक्शन हाउस में जमा भी कर दिया है लेकिन उनका ये लेटर अब तक मं’ज़ूर ही नहीं हो रहा। इस बात से पार्थ काफ़ी नारा’ज़ हैं और वो शू’ट में आकर भी लोगों से बात नहीं कर रहे हैं।

Parth Samthan
इस सेट से लोगों ने बताया कि पार्थ शो छो’ड़ना चाहते हैं लेकिन शो के मेकर्स ये नहीं चाहते इसलिए वो पार्थ को म’नाने में लगे हैं। वहीं पार्थ ने अपनी ओर से असह’योग करना शुरू कर दिया है वो सेट पर आकर लोगों से मिलते-जुलते नहीं और न ही किसी से बात करते हैं। वो सिर्फ़ अपनी शू’ट पूरी करते हैं और चले जाते हैं। वहीं वो बिना बताए छुट्टी भी कर रहे हैं। इस शो के सेट पर भी कोरोना का हम’ला हो चुका है और उसका शि’कार पार्थ समथान ही हुए थे लेकिन अब वो पूरी तरह स्वस्थ हैं।