कोरो’ना संक’ट के बीच आख़ि’रकार TV शोज़ की शू’ट शुरू हो चुकी है और वहाँ स्वास्थ्य सुर’क्षा का ख़’याल भी रखा जा रहा है। इसके बाद भी कोरो’ना का हम’ला अल’ग-अल’ग सेट पर देखने मिल रहा है। कई च’र्चित TV शो के से’ट पर कोरो’ना का हम’ला हो चु’का है जिसके कार’ण शू’ट बं’द करनी प’ड़ी है और लोगों को क्वा’रंटाइ’न किया गया है। हाल ही में ऐसा हुआ च’र्चित TV शो “भाख’रवाड़ी” के सेट पर जहाँ एक श’ख़्स की कोरो’ना के चलते मौ’त हो गयी।

इस बारे में बात करते हुए शो के जे डी मजीठिया ने बताया कि शू’ट में काम करने वाला टे’लर अब्दु’ल शू’टिंग शुरू होने से लेकर 13 जुलाई तक सेट पर ही था। लेकिन इसके बाद जब वो आराम करने के लिए अपने घर गया तो वापस आने के लिए उसे भी निय’म के अनुसार क्ली’यर मेडिकल रिपो’र्ट की ज़’रूरत थी। इसके चलते उसने अपना टे’स्ट करवाया 19 जुलाई को उसकी रिपो’र्ट नॉर्मल ही आयी उसने कहा कि वो काम पर आना चाहता है लेकिन बाद में जब वो नहीं आया तो उसके घर फ़ोन किया गया, तो पता चला कि 21 तारीख़ को पता चला कि वो दुनिया छो’ड़कर जा चुके हैं।

Bhakhrvadi
इसके बाद सेट पर मौ’जूद उन सभी लोगों की जाँ’च करवायी गयी जो अब्दु’ल के क़’रीब रहे थे। सेट पर मौ’जूद 8 लोगों की कोरो’ना रिपो’र्ट पॉज़िटिव आयी है जिसके चलते 3 दिनों के लिए शू’ट रो’क दी गयी और कलाकारों का भी टे’स्ट करवाया गया। मजीठिया का कहना है कि उनके लिए लोगों की ज़िंदगी से बड़ा कुछ भी नहीं है इसलिए उन्होंने शू’ट शुरू करने से पहले भी सभी की अनुम’ति ली थी और पूरे का’स्ट और क्रू का इंस्यो’रेंस भी करवाया था। कुछ ही दिनों पहले TV के एक और च’र्चित शो “कसौ’टी ज़िंदगी के” के ली’ड पार्थ समथान भी कोरो’ना पॉज़िटिव पाए गए थे जिसके बाद शू’ट रो’कनी प’ड़ी थी।