इस कोरो’ना संक्र’मण के दौ’र में आम इंसानों ने जितना खो’या है कुछ उतना ही नुक़’सान हुआ बॉलीवुड इंडस्ट्री का भी। बॉलीवुड के कई दिग्गज कलाकार पिछले कुछ महीनों में दुनिया को अलवि’दा कहकर जा चुके हैं। हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत का जा’ना लोगों को है’रान कर गया और अब बॉलीवुड के कई बड़े नामों के ऊपर उँगलियाँ उ’ठने लगी हैं। बॉलीवुड में परिवा’रवाद पर सवा’ल उठने लगे हैं। जहाँ बॉलीवुड में ये बह’स छि’ड़ी हुई है ऐसे में एक और बु’री ख़ब’र साम’ने आयी है बॉलीवुड की जा’नीमानी कोरियोग्राफ़र सरोज ख़ा’न को अस्प’ताल में भ’र्ती करवाया गया है।

सरोज ख़ा’न को अचा’नक साँस लेने में तक’लीफ़ होने के कार’ण बांद्रा के एक अस्प’ताल में भ’र्ती करवाया गया। ख़बरों के अनुसार उन्हें साँस लेने में परे’शानी होने के कार’ण तुरंत अस्प’ताल ले जाया गया। जहाँ इन दिनों फै’ले संक्र’मण कोरो’ना की भी जाँ’च की गयी। ये राह’त की बात है कि सरोज ख़ा’न की कोरो’ना रिपो’र्ट नेगे’टिव आयी। उन्हें अभी भी अस्प’ताल में ही रखा गया है उनकी हाला’त में अब सुधा’र है। उनकी सेह’त से जु’ड़ी जा’नकारी उनके परिवा’र की ओर से ट्विटर पर दी गयी थी। बाद में उनकी सुध’री हाल’त के बारे में फ़िल्मकार कुणाल कोहली ने ट्वीट किया।

Saroj Khan Aishwarya
कुणाल कोहली ने अपने ट्वीट में लिखा, “सरोज ख़ा’न जी के बेटे राजू ख़ा’न से अभी बात हुई। उन्होंने बताया कि मास्टर जी अब ठीक हैं और उनकी सेह’त में सुधा’र हो रहा है। उन्हें साँस लेने में तक’लीफ़ होने के कार’ण अस्प’ताल ले जाया गया था। उन्हें कोरो’ना संक्र’मण नहीं है अभी वो ठीक हैं। उनके बेटे ने सभी को उनकी प्रार्थनाओं और विशे’ज़ के लिए शुक्रिया कहा है। हम ये उम्मीद करते हैं और प्रार्थना करते हैं कि मास्टर जी जल्द से जल्द ठीक होकर अपने घर आ जाएँ”। सरोज ख़ा’न ने बहुत छोटी सी उम्र से ही फ़िल्मों में कोरियोग्राफ़र के तौर पर क़द’म रखा था और वो लम्बे समय तक फ़िल्मी दुनिया से जु’ड़ी रही हैं।