कहा जाता है ये इंडस्ट्री लड़कियों के लिए आ’सान नहीं है जब भी यहाँ कोई अपना करियर बनाने आता है तो उसके सामने कई तरह के लोग भी आते हैं जो उन्हें बेव’क़ूफ़ बनाने और उनका फ़ा’यदा उठाने की सोचते हैं और भोली- भाली लड़कियाँ ऐसे जा’ल में फँ’स भी जाती हैं। जब तक उन्हें इस बात का पता चलता है तब तक वो धो’का खा चुकी होती हैं। कुछ ऐसा ही हुआ था रश्मि देसाई के साथ भी। रश्मि ने बताया कि उनके साथ ऐसा ही कुछ हुआ था।

रश्मि ने बताया कि जब वो 16 साल की थीं और यहाँ आयी थीं तब उन्हें किसी बात का कुछ पता नहीं था ऐसे में एक अ’जेंट ने उन्हें बेव’क़ूफ़ बनाया और उन्हें कहा कि वो उन्हें बड़े- बड़े प्रो’डक्शन वालों के साथ काम दिला सकता है। इसी तरह बातें करने के बाद एक दिन उसने रश्मि को औडीशन के ब’हाने बुलाया और उनके साथ छे’ड़खानी करने की कोशिश करने लगा। यही नहीं उसने रश्मि को ड्रिं’क में कुछ मिलाकर पिलाने की भी कोशिश की। रश्मि ने बताया कि वो किसी तरह ख़ुद को सम्भालते हुए क़रीब एक डेढ़ घंटे में वहाँ से निकलकर आ सकी और सीधे अपने घर गयी।

Rashmi Desai
लेकिन रश्मि हा’र मा’रने वालों में से नहीं थी और न ही ड’रने वालों में से हाँ इस घ’टना के बाद वो घ’बरा ज़रूर गयी और बाद में घर जाते ही रश्मि ने ये सारी बात अपनी मम्मी को बता दी। इसके बाद उनकी मम्मी ने जो किया वो सुनकर आपको भी बहुत अच्छा लगेगा। रश्मि की मम्मी ने उस आदमी को वापस बुलाया और रश्मि के साथ पहुँच गयी उस आदमी से मिलने। वहाँ पहुँचकर रश्मि की मम्मी ने उस आदमी को एक तमा’चा लगाया और उसे कहा कि आज के बाद अगर किसी भी लड़की के साथ उसने ऐसा कुछ किया तो वो उसे छो’ड़ेंगी नहीं। जैसा रश्मि के साथ हुआ ऐसा जाने कितने लोगों के साथ होता है।