सलमान ख़ा’न बॉलीवुड के दबं’ग माने जाते हैं लेकिन उनकी ज़िंदगी में हमेशा प्यार की एक अल’ग ही जगह रही है। सलमान का नाम न जाने कितनी ख़ूबसूरत ऐक्ट्रेस के साथ जु’ड़ता रहा है। सलमान जब भी किसी नयी ऐक्ट्रेस के साथ ज़्यादा वक़्त बि’ताने लगते हैं उनका नाम ही नहीं जु’ड़ता बल्कि ये अट’कलें भी लगायी जाती हैं कि अब शायद सलमान उनके साथ घर बसा लेंगे लेकिन ऐक्ट्रेस अक्सर कुछ दिन सलमान के साथ बि’ताकर कहीं और चली जाती हैं।

पहले कई सालों में भी सलमान का नाम कुछ ऐक्ट्रेस के साथ जु’ड़ता रहा है। कई के साथ उनके सीरियस रिले’शन भी रहे जिनमें सोमी अ’ली, संगीता बिज’लानी, ऐशवर्या और कैटरीना का नाम शा’मिल है। लेकिन एक वक़्त ऐसा भी था जब सलमान किसी और के घर के च’क्कर लगाया करते थे ये कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड की योगा गर्ल शिल्पा शेट्टी हैं। औज़ा’र, गर्व, फिर मिलेंगे जैसी फ़िल्मों में साथ न’ज़र आ चुके शिल्पा और सलमान का नाम भी साथ जु’ड़ने लगा था जब सलमान शिल्पा के घर आ’धी रा’त में भी आते-जाते न’ज़र आते थे।

Shilpa Shetty- Katrina Kaif
इस बारे में बात करते हुए शिल्पा ने एक इंटरव्यू में बताया कि “हमने कभी डे’ट नहीं किया बल्कि हम अच्छे दोस्त थे। उस ज’माने में अच्छे दोस्त भी हुआ करते थे। सलमान तो बहुत ही अच्छे ने’चर के इंसान हैं और सभ्य भी हैं। वो अक्सर हमारे घर आ’धी रा’त में भी आ जाया करते थे, उस समय तक मैं कई बार सो भी चु’की होती थी। तब सलमान मेरे पापा के साथ ड्रिं’क पर बैठा करते वो दोनों देर रात तक बातें किया करते। मुझे आज भी याद है जब मेरे पापा गु’ज़रे थे तब सलमान आए और वो सीधे हमारे घर के प’ब की ओर चले गए और वहाँ टेबल पर सिर रखकर रो’ने लगे थे।” सलमान और शिल्पा आज भी अच्छा बॉं’ड शे’यर करते है। शिल्पा शेट्टी ने राज कुंद्रा से शादी की है और उनके दो बच्चे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *