एक्टर- एक्ट्रेस की ज़िंदगी लोगों के लिए ख़ास होती है लोग उनकी निजी ज़िंदगी से जुड़ी हर बात लोग जनना चाहते हैं। उस पर कई बार एक्टर्स की ज़िंदगी में कई ऐसे बवाल होते हैं जो उनकी निजी ज़िंदगी को लोगों के सामने ले आते हैं कुछ ऐसा ही हुआ है ऐक्ट्रेस श्वेता तिवारी के साथ। श्वेता तिवारी ने दो असफल शादियाँ की हैं, पहली शादी से उनकी बेटी पलक है और दूसरी शादी से उनका बेटा रेयांश है। अब उनके दूसरे पति अभिनव ने श्वेता पर कई तरह के आरोप लगाए हैं।

आज शाम श्वेता के एक्स हसबैंड अभिनव ने इंस्टा लाईव करते हुए श्वेता के घर के बाहर हल्ला मचाना शुरू किया और लगातार उनके घर का दरवाज़ा पीटते नज़र आए। अभिनव ने कहा कि श्वेता उन्हें उनके बेटे से मिलने नहीं दे रही हैं। कुछ ही दिनों पहले जब श्वेता कोरोना से पीड़ित हुई थीं तो उन्होंने अपने और अभिनव के बेटे को अभिनव के पास भेजा था लेकिन अब वो वापस श्वेता के पास आ चुका है। अभिनव ने कई इल्ज़ाम श्वेता पर लगाए और ये कहा कि वो उनके बेटे का ख़याल नहीं रखती।

Shweta Tiwari with Family
अभिनव ने कहा कि श्वेता की माँ उनके बेटे का ख़याल रखती हैं। जबकि श्वेता और उनकी बेटी पलक बिलकुल ख़याल नहीं रखते और उसे बंदी की तरह रखते हैं। अभिनव की इस पोस्ट पर कई लोगों ने उन्हें कमेंट करके कहा कि वो श्वेता का भला मानें कि वो उनके बेटे का ख़याल रख रही हैं। जबकि कइयों ने उन्हें नौटंकी क़रार दिया कुछ ने कहा कि वो लाइम लाइट के लिए ये सारा काम कर रहे हैं। श्वेता और अभिनव ने एक-दूसरे से अलग हुए थे जब श्वेता ने बताया था कि अभिनव ने पलक के सतह बदतमीजी की लेकिन अभिनव का कहना है कि श्वेता ने पलक का इस्तेमाल करके उनसे तलाक़ लिया।