बॉलीवुड में कोरो’ना का जा’ल फै’लता ही जा रहा है। जब से बच्चन परिवार के कोरो’ना पॉज़ि’टिव होने की ख़बरें आयीं कि तबसे कोरो’ना को लेकर लोगों में एक अल’ग सी जा’गरूक’ता देखने मिली है। यूँ तो बच्चन परिवार अब इस संक्र’मण से पूरी तरह से उब’र चुका है फिर भी कोरो’ना को लेकर कई तरह की लाप’रवाही नज़र आ रही है। बच्चन परिवा’र के कोरो’ना संक्र’मित होने के बाद ही अभिनेत्री रेखा के घर के गार्ड भी कोरो’ना संक्र’मित मिले थे लेकिन रेखा ने अपना टे’स्ट करवाने से म’ना कर दिया था। इसके बाद सारा अ’ली ख़ा’न और फ़र’हान अ’ख़्तर का स्टाफ़ भी कोरो’ना पॉ’ज़िटिव पाया गया किसी तरह ये सितारे भी सुर’क्षित निकले। यही हा’ल करन जौह’र के घर भी हुआ।

अभिनेता दिलीप कुमार इस माम’ले में पूरी तरह से लकी नहीं रहे, वो इस संक्र’मण के चलते अपने भाई को खो चुके हैं यही नहीं उनके दूसरे भाई की हाल’त भी अब तक ग’म्भीर बनी हुई है। इसी बीच चौं’काने वाली बात साम’ने आयी है जब आज अभिनेत्री जेनेलिया डिसूज़ा ने बताया कि वो भी कोरो’ना से संक्र’मित थी। जेनेलिया ने इस पोस्ट में ये बताया कि उन्हें कोरो’ना संक्र’मण हो गया था लेकिन वो 21 दिन बाद अब इस संक्र’मण से उब’र चुकी हैं उनकी रिपो’र्ट नेगे’टिव आयी है। जेनेलिया ने लिखा कि वो ख़ुद को ख़ुशनसीब मानती हैं कि वो इस संक्र’मण से सकु’शल बाहर निकली हैं। लेकिन जेनेलिया का कहना है कि वो 21 दिनों के आइ’सोले’शन के वक़्त को भू’ल नहीं पाएँगी।

Ritesh-Jenelia
जेनेलिया ने कहा कि हम अके’ले रहते हुए चाहे कितना ही सोशल मीडिया और नए ज़’माने के उपक’रणों का इस्तेमाल करके साथ पाने की कोशिश करें लेकिन वास्तव में उनका साथ एक अल’ग ही बात है। अपने प्रिय लोगों के आ’सपास रहें और ख़ुशियाँ बा’टें। जेनेलिया की ये पोस्ट आते ही फ़ैन्स ने जेनेलिया को कोरो’ना से ल’ड़ने के लिए बधाई दी। पिछले दिनों जेनेलिया के पति ऐक्टर रितेश देशमुख अपने दोनों बेटों के साथ पेपर की सहायता से गणेश प्रति’मा बनाते नज़’र आए थे। उस समय जेनेलिया का वहाँ न होना लोगों को ख’टक रहा था क्योंकि वो अक्सर ऐसे हर माम’ले में साम’ने नज़’र आती हैं अब जाकर इस बात से प’र्दा उठा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *