कोरो’ना का’ल में जहाँ सभी का ये चाहना है कि उन्हें अस्प’ताल का मुँह भी न देखना प’ड़े। कोरो’ना संक्र’मण तो अल’ग बात है लेकिन यूँ भी कोई अस्प’ताल नहीं जाना चाहता। ऐसे में जब तबि’यत ख़रा’ब हो तो जैसे आफ़’त ही आ जाती है। हाल ही में बॉलीवुड में अपने डेडि’केशन के लिए जाने जाने वाले एक्टर रणदीप हुड्डा को होना ही पड़ा अस्प’ताल में भ’र्ती। रणदीप कई दिनों से अपने पैरों में हो रहे द’र्द से परे’शान थे और जब उन्होंने इसकी जाँ’च करवायी तो उन्हें सर्ज’री करवाने की सला’ह दी गयी।

कुछ दिन इंत’ज़ार करने के बाद रणदीप 20 तारीख़ को अपना जन्मदिन म’नाने के लिए रुके थे लेकिन इसके बाद उन्हें पैरों में काफ़ी द’र्द होने लगा और उन्हें अस्प’ताल में भ’र्ती होना पड़ा। बुधवार को ब्रीच कैंडी अस्प’ताल में रणदीप हुड्डा को ए’डमिट किया गया उसके बाद उनका कोरो’ना टे’स्ट किया गया जो कि नेगे’टिव आया। टे’स्ट रिपो’र्ट आने के बाद उनके घुट’नों की सर्ज’री की गयी। रणदीप हुड्डा ने अस्प’ताल के बे’ड से अपनी तस्वीर शे’यर की है जिसमें उन्होंने मा’स्क पहना हुआ है और उनके पैरों में प’ट्टी बं’धी है। रणदीप का ऑप’रेशन स’फल रहा है और उन्होंने अपने फ़ैन्स को थ’म्ज़ अ’प करके ये दिखाया।

Randeep Hudda
रणदीप के पापा जो ख़ुद एक डॉक्टर हैं, ने उनकी ओर से बताया कि “रणदीप की सर्ज’री सफ’ल रही है। उनका कोरो’ना टे’स्ट भी नेगे’टिव है इसलिए उन्हें जल्द से जल्द छु’ट्टी मिल जाएगी और वो अपने घर लौ’ट जाएँगे।” रणदीप हुड्डा अपनी अदाकारी से लोगों के दिलों में जगह बना चुके हैं। रणदीप को ये चो’ट फ़िल्म राधे की शू’ट के दौ’रान लगी थी दरअसल एक ऐक्शन सीन को शू’ट करने में 18 टे’क लगे जिसके बाद रणदीप का घु’टना चो’टिल हो गया। उस वक़्त कोकि’लाबेन अस्प’ताल में एक दिन रहकर रणदीप को छुट्टी मिल गयी थी लेकिन बाद में भी उन्हें ये द’र्द स’ताता रहा और जब अचा’नक बहुत ज़्यादा बढ़ गया तो उन्हें सर्ज’री से गुज़’रना पड़ा।