कुछ रोज़ पहले कंगना रनौत ने एक ट्वीट लिखा जो आमिर ख़ान के बारे में था। कंगना ने इस ट्वीट में आमिर ख़ान द्वारा दिया गया कथित इंटरव्यू का लिंक भी लगाया। इस कथित इंटरव्यू में आमिर ने कहा था कि उनकी पत्नी भले हिन्दू हों लेकिन उनके बच्चे मुसलमान ही होंगे। कंगना ने इस इंटरव्यू को शेयर किया और इसके बल पर ही आमिर को ‘एक्सट्रेमिस्ट’ लिख दिया। कंगना के ट्वीट को उनके बहुत से चाहने वालों ने हाथों हाथ लिया और आमिर को बुरा भला कहने लगे लेकिन कुछ लोग ऐसे भी थे जिन्होंने इस इंटरव्यू की सच्चाई जानने की कोशिश की।

इस कथित इंटरव्यू की सच्चाई जब जानने की कोशिश की गई तो आमिर का 4 साल पहले इंडिया टीवी पर दिया गया इंटरव्यू सामने आ गया। “आप की अदालत” में आमिर एक जगह कहते हैं कि कुछ लोगों ने मेरा नाम लेकर एक आर्टिकल चला दिया है जिसमें कहा जा रहा है कि मेरे बच्चे मुसलमान ही रहेंगे। आमिर ने बताया कि ऐसे लोगों के ख़िलाफ़ उन्होंने मुम्बई पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।


सच्चाई सामने आने के बाद अब कंगना की काफ़ी किरकिरी हो रही है। कंगना के बारे में बहुत से लोग कहते हैं कि वो बिना सही-ग़लत चेक किए बहुत कुछ बोल जाती हैं। इस बार उन्होंने एक बी-ग्रेड वेबसाइट का आर्टिकल सच मान लिया। कंगना का मज़ाक़ उड़ाते हुए अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने एक ट्वीट किया है। स्वरा ने कंगना के बारे में कहा,”थक जा बहन”।

कंगना के इस ट्वीट के फ़ेक निकलने के बाद ये बात फिर चर्चा में आयी है कि ज़िम्मेदार लोग ज़िम्मेदारी से अपनी बात कहें। कंगना रनौत की बड़ी फैन फॉलोइंग है, ऐसे में उन्हें कुछ भी लिखने से पहले डबल चेक करना चाहिए। सोशल मीडिया पर आमिर के बहुत से फैन चाहते हैं कि कंगना पर कार्यवाई की जाए। कुछ लोगों ने माँग की कि कंगना अपना फ़ेक ट्वीट डिलीट करें।