टीवी सीरियल्स का जिक्र जब भी होता है, एकता कपूर का नाम खुद ब खुद जुबान पर आ जाता है। एकता कपूर एक ऐसा नाम है जो टीवी सीरियल्स में जा’न डाल देता है। बता दें कि आज उनका जन्मदिन है, इस अवसर पर हम आपको बताएंगे उनसे जुड़ी एक खास बात। पहले आपको बता दें कि एकता कपूर बॉलीवुड एक्टर जीतेंद्र और शोभा कपूर की बेटी हैं।

उन्होंने महज 15 साल की उम्र से ही काम करना शुरू किया था। जिसके बाद से वह आज तक काम करती आई हैं और खूब नाम भी कमाया है। आज उनका 47वां जन्मदिन हैं, आज से 25 साल पहले ‘मानो या ना मानो’ सीरियल से उन्होंने टीवी की दुनिया में कदम रखा था। जिसके बाद से वह इतनी फेमस हो गईं कि आज वह किसी पहचान की मो’हताज नहीं हैं।

उन्होंने टीवी को एक से बढ़कर एक सुपरहिट शो दिए हैं। हाल ही में उन्होंने ओटीटी पर भी अपना ज’लवा दिखा दिया। एकता कपूर का शो ‘लॉ’कअप’ ओटीटी पर सबसे ज्यादा देखे जाने वाला शो बन चुका था। एकता कपूर को लेकर हर किसी के मन में एक सवाल जरूर रहता है, कि आखिर उन्होंने अब तक शादी क्यों नहीं की.? तो चलिए आज हम आपको इसके बारे में भी बता देते हैं।

पहले एक इंटरव्यू के दौरान उनसे इस बारे में सवाल किया गया था। उनसे पूछा गया था कि वह शादी कब करेंगी.? इसके जवाब में उन्होंने हंस कर कहा था कि “सलमान खा’न की शादी के दो या तीन साल बाद।” इसके अलावा एक अन्य इंटरव्यू में उन्होंने इसके पीछे की वजह अपने पिता जितेंद्र को बताया था।

उन्होंने कहा था कि वह अपने पिता की एक श’र्त की वजह से अब तक सिंगल हैं। वह कहती हैं कि “मेरे पिता ने मुझसे कहा था या तो तुम्हें शादी करनी होगी या फिर काम करना होगा। मैंने काम को चुना था। मैं शादी नहीं करना चाहती थी, इस वजह से मैंने काम को तरजीह दी थी।”

इसके अलावा वह कहती हैं कि “मेरे वो दोस्त जिनकी शादी हो गई थी वह आज सिंगल हैं। मैंने पिछले कुछ साल में कई तला’क देखे हैं। मुझे लगता है कि मुझमें स’ब्र है, जो अब तक इसका इंतजार कर रही हूं।”

error: Content is protected !!