कोरो’ना वाय’रस इन दिनों देश भर में अपने सबसे भयं’कर रूप में है, आए दिन न जाने कितने लोग संक्र’मित हो रहे हैं। एक समय था जब ये लगा था कि वाय’रस के विस्तार पर किसी तरह क़ा’बू पा लिया गया है। यही वक़्त था जब अनलॉ’क की शुरुआत की गयी और शू’ट भी शुरू कर दी गयी थी लेकिन अब ये ख़ब’रें आयीं कि अल’ग-अल’ग सेट पर कोरो’ना के के’स पाए जाने के कार’ण शू’ट कै’न्सल हुआ। इसी पर बात की जाए तो सो’प क्वीन एकता कपूर के लिए ये वक़्त भा’री प’ड़ रहा है।

सबसे पहले तो एकता कपूर के सीरियल “कसौ’टी ज़िंदगी के” के ली’ड ऐक्टर पार्थ समथान कोरो’ना पॉज़िटिव पाए गए जिससे शू’ट कैन्स’ल करनी पड़ी। यही नहीं सभी ऐक्टर्ज़ को भी कोरो’ना टे’स्ट करवाना पड़ा और इस चर्चि’त शो के नए एपिसोड भी रु’क गए। वहीं इस शो की शू’ट जहाँ हो रही थी उस स्टूडीओ को जब कुछ दिन सेनेटा’इज़ करने के बाद खोला गया ताकि वहाँ एकता कपूर के ही दूसरे च’र्चित शो “कुमकुम भाग्य” की शू’ट हो सके तो वहाँ भी एक हा’दसा हो गया।

Ekta Kapoor
ख़बरें मिली कि “कुमकुम भाग्य” के सेट पर शू’ट के दौ’रान शॉ’र्ट स’र्किट होने के कार’ण आ’ग लग गयी और सभी को सेट से बाहर जाना पड़ा। यूँ तो किसी के हताह’त होने की ख़बर नहीं आयी लेकिन ये ज़रूर कहा गया कि उस समय शो के लीड ऐक्टर शृति झा और शब्बीर अहलुवालिया उसी जगह शू’ट कर रहे थे। दोनों इस आ’ग से बाल बाल ब’चे। कहना ही होगा कि एकता कपूर के शो के सेट और उनके लीड ऐक्टर्ज़ पर ये समय भा’री पड़ रहा है। ख़बरें ये भी हैं कि एकता कपूर “पवित्र रिश्ता 2” ला सकती हैं ये उनकी ओर से दिवं’गत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की याद होगी। सुशांत इसी शो के ज़’रिए अपनी पहचान बनाए थे।