एक सच्चाई सामने आने पर टू’टा था सनी और अमृता का रिश्ता, धर्मेंद्र ने…

बॉलीवुड एक्टर सनी देओल ने भी अपने पिता की तरह फिल्म इंडस्ट्री में बड़ा नाम कमाया है। उन्होंने अपने करियर में कई बड़ी फिल्में की हैं। अपने फिल्मी दुनिया में तो उनकी एक्टिंग देखी है लेकिन क्या आप जानते हैं सनी देओल असल जिंदगी में भी बहुत ही शानदार एक्टिंग करते हैं.? तो चलिए जानते हैं सनी देओल की असल जिंदगी की एक्टिंग के बारे में। सनी देओल ने अपने करियर की शुरुआत साल 1983 में फिल्म बे’ताब से की थी। उनके साथ साथ इस फिल्म से अभिनेत्री अमृता सिंह ने भी बॉलीवुड में एंट्री मारी थी।

बताया जाता है कि फिल्म की शू’टिंग के दौरान दोनों के बीच काफी नजदीखियाँ बढ़ गई थीं। अमृता तो उन्हें अपने पति के रूप में देखने लगी थीं। लेकिन फिर अचानक ही एक ऐसा सच सामने आया जिसने अमृता के पैरों तले जमीन खींच ली। उसको पता चला की वह जिससे बेइंतहा मोहब्बत करती हैं वह पहले से ही शादी शुदा है।

जी हां हम बात कर रहे हैं सनी देओल की, उन्होंने शादी शुदा होने के बाद भी अमृता के साथ प्यार का ना’टक किया और उन्हें हमेशा धो’के में रखा। जैसे ही उनको इस सच्चाई का पता चला तो उन्होंने ये रिश्ता ख’त्म कर दिया। कहते हैं कि सनी के पिता धर्मेंद्र ने सनी की शादी को छु’पाने की सलाह दी थी। उनका मानना था कि पहली फिल्म से पहले ही अगर इसका खु’ला’सा हुआ तो इससे उनके करियर पर काफी असर पड़ेगा।

सनी से रिश्ता टू’टने के बाद अमृता कुछ समय तक तो स’दमे में रहीं जिसके बाद उन्होंने खुद को संभालने का मौका दिया और पूर्व भारतीय क्रिकेटर रवि शास्त्री के करीब आ गई। बता दें कि दोनों की सगाई भी हो गई थी, लेकिन फिर अचानक किसी कारण से दोनों अलग हो गए। जिसके दु’ख में उन्होंने खुद से कई साल बड़े दिग्गज़ और दिवंगत अभिनेता विनोद खन्ना से नजदीकियां बढ़ाई, लेकिन ये रिश्ता उनकी मां को पसंद नहीं आया।

मां द्वारा पसंद न किए जाने पर अमृता ने विनोद खन्ना से भी रिश्ता खत्म कर दिया और फिर वह बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खा’न के प्यार में गिर गई। दोनों की शादी भी हो गई और बच्चे भी लेकिन फिर साल 2004 में दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया और तबसे ही अमृता अकेले अपने बच्चों के साथ रह रही हैं।

desk

desk

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!