फिल्म इंडस्ट्री में अक्सर आपने सेलेब्स को आपस में मिल झुलकर रहते हुए देखा होगा। लेकिन कुछ सेलेब्स ऐसे भी हैं जिनके बीच छत्तीस का आंकड़ा है। ये सेलेब्स एक दूसरे का चेहरा भी देखना पसंद नहीं करते हैं और न ही इन सेलेब्स की सालों से कोई बातचीत हुई है। ऐसे सेलेब्स की बात करें तो सबसे पहले इस लिस्ट में तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर का नाम आता है। दोनों की बीच की ये ल’ड़ाई काफी लंबे समय से चलती आ रही है।

बता दें कि साल 2018 में तनुश्री ने सोशल मीडिया पर हैशटैग मी’टू की शुरुआत की थी। इस दौरान उन्होंने बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता नाना पाटेकर के खिला’फ यौ’न उत्पी’ड़न का आ’रोप लगाया था। दोनों के बीच ये दु’श्मनी यहीं ये शुरू हुई। तबसे लेकर आज तक दोनों एक दूसरे की शक्ल भी देखना पसंद नहीं करते। हाल ही में भी तनुश्री ने नाना पाटेकर के खि’लाफ एक बयान दिया था।

वहीं, इस लिस्ट में दूसरा नाम आता है बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खा’न और अभिनेता विवेक ओबेरॉय का, इस ल’ड़ाई को लेकर कहा जाता है कि सलमान ने विवेक ओबेरॉय का पूरा करियर ब’र्बाद कर दिया। ये बात तो जग जाहिर है कि दोनों की बीच की ल’ड़ाई का कारण अभिनेत्री ऐश्वर्या राय थीं। ऐश्वर्या द्वारा सलमान के साथ ब्रेकअप करने के बाद विवेक ओबेरॉय संग रिश्ता बनाने पर सलमान पूरी तरह भ’ड़क गए थे। जिसके बाद से दोनों के बीच नफ’रतें पैदा हो गई।

इसके अलावा मल्लिका शेरावत और इमरान हाशमी के बीच की ल’ड़ाई भी काफी पु’रानी है। हालांकि दोनों साथ में काम कर चुके हैं, लेकिन आज दोनों के बीच सिर्फ और सिर्फ न’फरतें हैं। बता दें कि एक इंटरव्यू के दौरान इमरान ने मल्लिका शेरावत को सबसे घटिया को-एक्टर भी कहा था। अब बात करते हैं करण जौहर और कंगना रनौत की, कट्टर दु’श्मनों में इन दोनों का भी बड़ा नाम है। नेपोटिज्म को लेकर कंगना कई बार करण को सुना भी चुकी हैं।

error: Content is protected !!