टीवी इंड’स्ट्री और बॉलीवुड की दुनिया भी ख’तरे से खाली नहीं है। यहां से भी आए दिन एक्टर-एक्ट्रेस पर हम’ले और जान से मा’र देने के धम’कियां मिलती रहती हैं। बीते दिनों कलर्स टीवी के पॉपुलर शो उड़ान की एक्ट्रेस मालवी मल्होत्रा पर चाकू से जान’लेवा हम’ला करने की खबर आई थी तो अब एक और एक्टर पर हम’ले की खबर साम’ने आई है। सब टीवी के लोकप्रिय सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा में गोगी का किरदार निभाने वाले एक्टर समय शाह पर हम’ला हुआ है। उनकी ही बिल्डिंग के बाहर कुछ गुं’डों ने मिलकर उन पर हम’ला कर दिया।

इससे पहले भी समय शाह को जान से मा’रने की ध’मकियां मिल चुकी हैं। इस बारे में समय शाह की मां ने जानकारी दी कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब समय पर हम’ला हुआ, इससे पहले भी समय पर हम’ला किया जा चुका है। समय की मां ने बताया कि कुछ लड़के उनके बेटे को नुक़’सान पहुंचाना चाहता है। उन्होंने खुद कुछ लड़कों को बि’ल्डिंग में घु’सते हुए देखा था। पर जब उनसे सवाल किया गया कि वह ऐसा क्यों कर रहे हैं तो लड़कों ने कुछ जवाब नहीं दिया और अप’शब्द इस्तेमाल करने लगे।
Samay Shah
गोगी उ’र्फ समय की मां ने बताया, “जब हम उनके पास गए और पूछा कि उन्हें समय से क्या परे’शानी है तो उस पर उन्होंने भ’द्दी भाषा का इस्तेमाल करना जारी रखा। यह पहली बार नहीं है, बल्कि यह इस तरह की तीसरी घ’टना है, जब समय के साथ इस तरह की घ’टना हुई है। इस घ’टना से समय और पूरा परिवार काफी परेशान है।” जिसके बाद परिवार वालों ने पुलि’स स्टेशन में शिका’यत दर्ज करवाई है। गोगी की मां के अनुसार, शाम को शू’टिंग पूरी करने के बाद गोगी पर हम’ला हुआ था।