सलमान खा’न ने इस साल ईद की पार्टी की ज़ि’म्मेदा’री अपनी बहन को सौं’पी थी। यूँ तो पार्टी आयुष और अर्पिता ने होस्ट की लेकिन मुख्य होस्ट तो सलमान ही रहे। उनके कई मेहमान इस पार्टी में शामिल हुए लेकिन जिस एक मेहमान ने सभी का ध्यान खिं’चा वो कोई और नहीं बल्कि शहनाज़ गिल थीं। शहनाज़ इस वजह से ट्रो’ल भी हो रही हैं।

शहनाज़ जब इस पार्टी से बाहर आयीं तो ऐसा लगा जैसे वो अपने होश में नहीं हैं। शहनाज़ का सलमान के साथ व्यवहार बिलकुल बद’ला हुआ नज़र आया। शहनाज़ सलमान के साथ ज़’रूरत से ज़्यादा फ़्रेंडली होती नज़र आयी। शहनाज़ ने बाहर निकलकर मीडिया के सामने ही सलमान को गले लगाया और उन्हें सीने में एक कि’स किया।

शहनाज़ यहीं नहीं रु’कीं वो सलमान के बेहद क़रीब जाकर उनके कानों में कुछ कहती नज़र आयीं। शहनाज़ की बातों से सलमान कुछ श’र्माते भी नज़र आ रहे थे और उन्हें मीडिया के सामने ये सब शायद अजीब भी लग रहा था। शहनाज़ इतने पर भी नहीं रु’की। शहनाज़ ने सलमान को गले लगाकर उनके गालों पर कि’स किया। सलमान श’र्माकर मुस्कुराते रहे।

जब सलमान ने हाथ मिलाकर शहनाज़ को वि’दा करना चाहा तो शहनाज़ ने उनका हाथ ही नहीं छो’ड़ा। सलमान का हाथ पक’ड़े- पक’ड़े शहनाज़ अपनी कार तक गयीं। जब उन्हें कार में बि’ठाकर सलमान दरवाज़ा बं’द करने को थे कि शहनाज़ ने थोड़ा बाहर आकर सलमान के गालों को अपने हाथों से छु’आ।

शहनाज़ किए सारी हर’कतें लोगों को फ़े’क नज़र आ रही हैं। लम्बे समय तक शहनाज़ को लोगों ने क्यूट कहा है लेकिन उनकी ये हरक’तें क्यूटनेस से पा’र हो चुकी हैं। लोग़ों का मा’नना है कि शहनाज़ सलमान का इस्तेमाल कर रही हैं ताकि उन्हें लाइम लाइट मिले। वहीं कुछ का कहना है कि इस बार शहनाज़ का ब’र्ताव सलमान के साथ बिलकुल बद’ला हुआ है। वो पहले एक दू’री बनाकर तमी’ज़ से बात किया करती थीं।

सिद्धार्थ शुक्ला के साथ शहनाज़ का नाम पहले से जुड़ता रहा था। सिद्धार्थ शुरुआत में उनसे अलग होने की बात कहते थे तो शहनाज़ उनके साथ अपना रिश्ता होने की बात लगातार कहा करती थीं। शहनाज़ ने सिद्धार्थ के जाने पर काफ़ी लम्बे समय तक ग़’म भी मनाया। अभी भी वो हर प्रेस कोनफ़्रेंस में रो’ना नहीं भू’लती हैं। बिग बॉस में भी जब वो आयीं तो अचा’नक रो’ने लगी थीं।

सलमान ने उन्हें इस ग़’म से बाहर लाने में उनकी काफ़ी मदद की।फिर भी अब अचा’नक जिस तरह से शहनाज़ का व्यवहार सलमान के प्रति बदला है वो लोगों को ह’ज़म नहीं हो रहा। सभी का ये कहना है कि वो इतनी जल्दी सिद्धार्थ को भू’ल कैसे गयीं। जबकि जगह-जगह पर वो अब भी सिद्धार्थ का नाम इस्तेमाल करती हैं।

सलमान शहनाज़ को कभी ईद कभी दिवाली में रोल दे रहे हैं लोगों का ये भी मानना है कि शहनाज़ इसी वजह से सलमान के साथ ज़रूरत से ज़्यादा फ़्रेंडली होती नज़र आ रही थी। शहनाज़ की ये हरकत फ़ैन्स को बिलकुल पसंद नहीं आ रही है। यहाँ तक कि शहनाज़ के फ़ैन्स भी उन्हें इस काम के लिए ट्रो’ल कर रहे हैं। उन्हें लगता है कि शहनाज़ फ़े’क दिख रही हैं।

error: Content is protected !!