ईडी के इस बड़े कदम के बाद आया जैकलीन के वकील का बयान, बोले “दु’र्भाग्य’पूर्ण है कि एक्ट्रेस…”

मनी लॉ’न्ड्रिंग के मामले से बॉलीवुड की अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज का नाम जुड़ते ही, उनकी मु’श्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं। मिली जानकारी के अनुसार अभिनेत्री को आरो’पी मानते हुए ईडी ने चार्टशीट दायर कर दी है। जिसको लेकर अब जैकलीन के वकील ने प्रतिक्रिया दी है। जैकलीन के फैंस इस खबर से काफी परे’शान हैं, हो सकता है कि इस मामले के लिए जैकलीन को जेल भी जाना पड़े। हालांकि फिलहाल केवल उनके देश से बाहर जाने पर रो’क लगा दी गई है।

अभिनेत्री के वकील प्रशांत पाटिल ने मीडिया से बातचीत के दौरान बताया कि “प्रवर्तन निदेशालय द्वारा दायर की जा रही शिका’यत के बारे में हमें सिर्फ मीडिया रिपोर्ट्स के जरिए जानकारी मिली है। इस संबंध में प्रवर्तन निदेशालय या को’र्ट की तरफ से कोई भी आधिकारिक सूचना नहीं मिली है। हालांकि, अगर मीडिया रिपोर्ट्स में बताई जा रही खबरें सच हैं तो यह दु’र्भाग्य’पूर्ण है कि मेरे क्लाइंट को इस मामले में आ’रोपी के तौर पर पेश किया गया है।”

इसके आगे उन्होंने कहा कि “एक्ट्रेस ने जांच के दौरान पूरा सहयोग किया, लेकिन इसके बाद भी वह एक बड़ी सा’जिश का शि’कार हो गई हैं। जैकलीन अब तक की गई हर पूछताछ में शामिल हुई हैं। इतना ही नहीं उन्होंने जांच एजेंसी को सारी जानकारी भी सौंपी है। हालांकि, इसके बाद भी एजेंसी यह जानने में नाकाम रहीं कि उनके साथ धो’खाध’ड़ी हुई है।”

ईडी द्वारा आरो’पी बनाए जाने के बाद एक्ट्रेस ने भी खुद को सपोर्ट करने के लिए एक पोस्ट किया था। जिसमें उन्होंने लिखा था कि “डिअर मी, मैं जिंदगी में सारी अच्छी चीजों को डिजर्व करती हूं। मैं खुद को जैसी हूं, वैसा ही स्वीकार करती हूं। मैं बहुत पॉवरफुल हूं, सब ठीक हो जाएगा। मैं बहुत मजबूत हूं और मैं अपने सपनों को भी पूरा कर सकती हूं। हां, मुझे यकीन है मैं ये कर सकती हूं।”

desk

desk

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!