दुनिया के सामने अंजलि अरोड़ा ने खोला एक और रा’ज, बचपन में की थी आ’त्मह’त्या की कोशिश…

रियलिटी शो ‘लॉ’कअप’ से जुड़ी खबरें रोजाना सोशल मीडिया पर देखने को मिल रही हैं। खास तौर पर कंटेस्टेंट से जुड़ा रा’ज, जनता शो का ये पड़ाव काफी पसंद कर रही है। ऐसे में अब शो की कंटेस्टेंट अंजलि अरोड़ा ने भी अपनी जिंदगी का एक रा’ज़ खोल दिया है। जिसको सुनने के बाद हर कोई है’रान हैं। उन्होंने बताया है कि एक बार उन्होंने खु’दकुशी करने की कोशिश की थी। लेकिन उनके भाई ने उन्हें बचा लिया था। इस बारे में बात करते हुए वह भा’वुक भी हो जाती हैं।

अपने रा’ज को खोलते हुए वह कहती हैं कि “मुझे शुरू से ही मेरे भाई के साथ पढ़ाया गया है। मेरे भाई भी दूसरे भाइयों की तरह काफी प्रोटेक्टिव थे। लेकिन एक दिन जब वह मेरे साथ नहीं थे तब पहली बार मैं ट्यूशन बंक कर दोस्तों के साथ हुक्का पीने चली गई थी। मुझे कैफे में उनके किसी दोस्त ने देख लिया और यह बात उन्हें बता दी।”

इसके आगे अंजलि कहती हैं कि “इसके बाद वह कैफे आए और मुझे थ’प्पड़ मा’रकर अपने साथ घर ले गए, साथ ही उन्होंने पापा को भी बता दिया। इसके बाद पापा ने भी मुझे मा’रा। घर में मेरी पढ़ाई बंद करने की बात चलने लगी। इससे मैं इतना ज्यादा दर गई कि मैंने फिनाइल पी लिया।”

भा’वुक होते हुए उन्होंने आगे कहा कि “मेरे भाई ने गेट तो’ड़कर मुझे अस्पता’ल पहुंचाया।” गोरतलब हैं कि अब शो का आखिर हफ्ता शुरू हो चुका है और अब सभी कंटेस्टेंट खुद को उभारने में लग गए हैं। मौजूदा समय में शो के सभी कंटेस्टेंट काफी स्ट्रॉन्ग हैं, ऐसे में कहना मुश्किल होगा कि कौ’न इस शो का विनर बनेगा। बता दें कि ये शो लगातार रिकॉर्ड तो’ड़ रहा है और इन दिनों इंडिया का सबसे बड़ा शो भी बन चुका है।

desk

desk

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!