नई दिल्ली: मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के भाई की शादी को लेकर चर्चा ज़ोरों पर थी लेकिन अब ख़बर है कि उनके भाई की शादी कैंसिल हो गई है. इस बारे में जानकारी प्रियंका की माँ ने ही दी है. प्रियंका की माँ मधु चोपड़ा ने इस बारे में बयान दिया है कि सिद्धार्थ चोपड़ा और इशिता कुमार की शादी आपसी सहमति से कैंसिल कर दी गई.

एक समाचार वेबसाइट को दिए साक्षात्कार में उन्होंने कहा कि इस फ़ैसले के पीछे वजह ये है कि अभी सिद्धार्थ शादी के लिए तैयार नहीं हैं. मधु ने इस बारे में कहा,” मेरे बेटे सिद्धार्थ ने मुझसे कहा कि वह अभी तक शादी के लिए तैयार नहीं हैं. उसने बताया कि उसे अभी और समय की जरूरत है.” हालाँकि मधु चोपड़ा ने इस संबंध में अधिक जानकारी देने से मना किया. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक़ उन्होंने बताया,”इस अरेंज मैरिज को कुछ समय के लिए आगे बढ़ाया जा रहा था.”

आपको बता दें कि सिद्धार्थ चोपड़ा और इशिता कुमार की शादी की हालांकि सिद्धार्थ चोपड़ा और इशिता कुमार की शादी की तारीख की घोषणा नहीं की गई थी. पहले के रिपोर्ट्स की माने तो दोनों की शादी पिछले सप्ताह में होने वाली थी. पिछले हफ्ते, इशिता कुमार की आपातकालीन सर्जरी के कारण सिद्धार्थ की शादी को स्थगित करने की खबरें इंटरनेट पर आ गई थीं, जिससे यह अटकलें लगाई जा रही थीं कि शादी वास्तव में इसी वजह से रोक दी गई. शनिवार को, जब अफवाहों को शांत किया गया तो न्यूज वेबसाइट पिंकविला ने मधु चोपड़ा के हवाले से कहा, “उन्होंने (सिद्धार्थ और इशिता) इस शादी से मना कर दिया.”