दुबारा ख़’तरों के खिलाड़ी से बाहर हुए प्रतीक, रुबीना ने वो किया जो..

टीवी जगत के मशहूर रियलिटी शो ‘ख’तरों के खिलाड़ी’ अब अपनी फाइनल स्टेज में जाने की तरफ बढ़ रहा है। शो में हर हफ्ते स्टंट्स का एक अलग ही लेवल देखने को मिल रहा है। शो में मौजूद कंटेस्टेंट्स को फिनाले में जाने के लिए एक से बढ़कर एक मु’श्किल और दिमा’ग को हि’ला देने वाले टास्क करने पड़ रहे हैं। शो के होस्ट रोहित शेट्टी कंटेस्टेंट्स की हौसला अफजाई करते हुए भी नजर आते हैं।

इस वक्त हर कंटेस्टेंट ही फिनाले में जाने के लिए पूरी कोशिश कर रहा है। रविवार को हुए एपिसोड में वा’इल्ड कार्ड कंटेस्टेंट प्रतीक सहजपाल शो से बाहर हो गए हैं। प्रतीक तेजपाल को दूसरी बार खत’रों के खिलाड़ी 12 को अलविदा कहकर जाना पड़ा है। दरअसल हुआ यूं के शो के होस्ट रोहित शेट्टी द्वारा दिए गए टास्क में प्रतीक सहजपाल अच्छी तरह से परफॉर्म नहीं कर पाए।


प्रदीप सहजपाल ने पहले ही राउंड में ऊंचाई और स्विमिंग बेस्ड स्टं’ट को अपने ही ड’र की वजह से अबो’र्ट कर दिया था। इसके बाद वह दूसरा स्टं’ट भी नहीं कर पाए। इसी कारण उन्हें एलिमि’नेशन राउंड में जाना पड़ा था। ख’तरों के खिला’ड़ी 12 में अब रुबीना दिलैक, राजीव अदातिया, जन्नत जुबैर, कनिका मान, मोहित मलिक, तुषार कालिया, निशांत भट बचे हैं।

ख’तरों के खिलाड़ी के कई कंटेस्टेंट्स को इससे पहले बिग बॉस में भी देखा जा चुका है। प्रतीक सहजपाल और निशांत भट्ट बिग बॉस 15 में एक साथ नजर आए थे। इन दोनों में काफी ग’हरी दोस्ती भी है। प्रतीक सहजपाल के टास्क पर’फॉर्म ना करने पर शो के होस्ट रोहित शेट्टी उनसे का’फी नारा’ज नजर आए। आपको बता दें कि इस वक्त खत’रों के खिलाड़ी 12 में टीवी जगत की जानी-मानी अभिनेत्री रूबीना दिलैक खूब सुर्खियां बटोर रही है। वह किसी भी तरह के स्टं’ट को करने से परहे’ज नहीं करती। इसके अलावा वह द’र्शकों का खू’ब एंटरटेनमेंट भी करती हैं।

चुग़ली बाज़

चुग़ली बाज़

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!