इन दिनों कोरोना के च’क्कर में चल रहे लॉ’क डाउ’न में सोनू निगम अपने परिवा’र के साथ दुबई में रह रहे हैं जैसे ही उन्होंने इस बात की जा’नकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट से दी कि उनके साम’ने एक बड़ी मु’श्किल ख’ड़ी हो गयी। सोनू निगम ने तीन साल पहले सुबह की अजा’न को लेकर कई विवा’दित ट्वी’ट्स किए थे जिनमें उन्होंने लिखा था कि वो एक हिन्दू हैं और उन्हें सुबह की अजा’न की व’जह से जागना प’ड़ता है जो सही नहीं है। अब सोनू के ये ट्वीट्स सा’मने आ रहे हैं।

लोगों ने सोनू के इस ट्वीट्स का स्क्रीन शॉ’ट लगाकर दुबई की पु’लिस और प्रशा’सन को टै’ग करते हुए कहा कि सोनू को यहाँ की अजा’न से काफ़ी परे’शानी होती थी तो वहाँ की अजा’न भी उनकी परे’शानी ब’ढ़ाते होंगे। दुबई सरकार उनकी इस परे’शानी को दू’र करे और उन्हें गिर’फ़्तार करके जे’ल में रखे। इस बात का बहुत बड़ा मु’द्दा सोशल मीडिया में बन चुका है। फ़िलहाल इस बात पर सोनू ने चु’प्पी सा’धी हुई है लेकिन उनके ब’चाव में सामने आए हैं सिंगर अदनान सामी।

Sonu Nigam- Adnan Sami
अदनान सामी ने अपनी और सोनू की तस्वीर ट्वीट करते हुए लिखा कि “हम सोनू निगम की बात करें और उनकी बेहतरीन गायिकी, जो रू’ह को छू’ने वाली है, को भू’लकर भी देखें, तो भी सोनू एक अच्छे इंसान हैं। सोनू मेरे भाई और मेरे दोस्त हैं। उन्होंने हर प’रिस्थिति में मेरा साथ दिया है और मुझे प्यार दिया है। एक बार मैं निजी तौर पर कहना चाहता हूँ कि सोनू हर ध’र्म का सम्मान करते हैं और हमें उन्हें अ’केला छो’ड़ देना चाहिए।” इसके साथ अदनान ने है’शटैग लगाकर लिखा with you Sonu Nigam.बता दें कि हाल ही में अदनान सामी को भी काफ़ी ट्रो’लिंग झे’लनी पड़ी थी जब उन्हें पद्मश्री पुर’स्कार मिला।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *