एक्टर सुशांत सिंह राजपूत सुसा’इड के’स से जुड़ा ड्र’ग्स माम’ला दिन-ब-दिन और भी गं’भीर होता जा रहा है, क्योंकि अब इस के’स में बॉलीवुड की नामी-गिरामी हस्तियां जैसे दीपिका पादुकोण, सारा अली खा’न, रकुल प्रीत, श्रृद्धा कपूर के नाम साम’ने आए हैं, जिसके बाद से ही इस माम’ले ने और तू’ल पकड़ ली है। फिलहाल एनसीबी ने इन सभी एक्ट्रेस को पू’छताछ के लिए नोटिस भेजा है। अब पू’छताछ के बाद ही अभिनेत्रियों के ड्र’ग्स लेने या ना लेने का सच बाहर आएगा। ऐसे में ड्र’ग्स कनेक्शन को लेकर काफी एक्टर्स के बया’न साम’ने आए रहे हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने भी चौं’काने वाला दावा किया है। उन्होंने बड़े-बड़े क्रिकेटर्स और एक्टर्स की पत्नियों पर ड्र’ग्स लेने के आरो’प लगाए हैं। एक न्यूज़ चैनल से बातचीत करते हुए शर्लिन चोपड़ा ने बताया कि आईपीएल में भी ड्र’ग्स का सेवन किया जाता है। उन्होंने कहा, “केकेआर के मैच के बाद क्रिकेटर्स और बॉलीवुड स्टार्स की पत्नियां वॉशरूम में को’कीन का सेवन करती थीं।” इसके साथ ही उन्होंने कहा कि यदि एनसीबी उन्हें पूछताछ के लिए बुलाती हैं तो वह सारे राज खोल देंगी। हालांकि शर्लिन ने यह नहीं बताया कि वह किस सीजन की बात कर रहीं हैं।
Sherlyn Chopra
इस बारे में बताते हुए शर्लिन ने कहा, “मैं केकेआर का मैच देखने के लिए कोलकाता गई थी। मैच के बाद पार्टी रखी गई थी। मैं भी उस पार्टी में गई। उस पार्टी में मैंने देखा कि क्रिकेटर्स और बॉलीवुड की बड़ी हस्तियां वहां थीं। मैं डांस करते-करते बहुत थक गई थी। तो मैं फ्रे’श होने के लिए वॉश’रूम में गई। वहां जो चल रहा था वो देखकर मैं हैरा’न हो गई। हर कोई को’कीन का इस्तेमाल कर रहा था।” शर्लिन चोपड़ा बॉलीवुड में अपने बेबा’क अंदाज़ के लिए जानी जाती हैं। वह हर गं’भीर मु’द्दे पर खुलकर बात करती हैं, चाहे वो का’स्टिंग काउच का मु’द्दा हो या नेपो’टिज्म, सब पर वह अपनी राय लोगों के साम’ने रखती हैं।