मुंबई क्रूज ड्र’ग्स मामले में बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खा’न के बेटे आर्यन खा’न को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा गिर’फ्तार किया गया था। जिसके बाद उनको करीब 27 दिनों के लिए जे’ल भी भेजा गया था। हालांकि अब उनको सभी आरो’पों से आ’जाद कर दिया गया है। जानकारी के अनुसार किंग खा’न के बेटे आर्यन खा’न को इस मामले में क्लीन चिट मिल चुकी है। एनसीबी की ओर से इस मामले में मुंबई की एक अदालत में 14 लोगों के खिला’फ पत्र दायर किया गया है। इसमें आर्यन खा’न का नाम शामिल नहीं है।

आर्यन को क्लीनचिट मिलने के बाद बॉलीवुड के कई सितारों ने एनसीबी पर सवाल उठना शुरू कर दिए हैं। साथ ही शाहरुख खा’न और उनके बेटे आर्यन खा’न को बधाई भी दी रहे हैं। हर मुद्दे में एक्टिव रहने वाले फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा ने भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। इस दौरान उन्होंने आर्यन खा’न को क्लीनचिट मिलने पर बधाई दी।

उन्होंने ट्वीट में लिखा कि “आर्यन खा’न मामले में एकमात्र अच्छी बात यह है कि वह एक सेलिब्रिटी शाहरुख खा’न का बेटा है, इसने निर्दोष लोगों को उत्पीड़न के अधीन करने वाली विभिन्न एजेंसियों की अक्षमता और ला’परवाही को उ’जागर करने में काफी मदद की, जो आम लोग नहीं कर पाते।” उनके साथ साथ अभिनेत्री-निर्देशक पूजा भट्ट ने भी इस मामले पर ट्वीट किया।

उन्होंने आर्यन को तो बधाई दी ही लेकिन साथ ने पूर्व जोनल अधिकारी समीर वानखेड़े को लेकर भी कई बातें बोली। उन्होंने ट्वीट में लिखा कि “समीर कौ’न? सॉरी, कहां? आह! शायद कहीं और एक पब्लिसिटी हासिल करने में बहुत व्यस्त है? आखिरकार इतनी गं’दगी जो साफ करनी है। और उन सभी में से कम से कम भ्र’ष्ट से बेहतर कौ’न समाज को सभी बु’राई और स’ड़न से ठीक कर सकता है। इस समय को छोड़कर, किसी भी सेल्फी की अनुमति नहीं है।”

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने आर्यन खा’न को सपोर्ट किया। वह लिखती हैं कि “क’ठिन समय टिकता नहीं है। क’ठिन लोग टिकते हैं। समय सभी घा’वों को भर देता है।” आपको बता दें कि वि’वादों में रहने वाले केआरके ने भी इस मामले पर ट्वीट किया। इस दौरान उन्होंने एनसीबी से कई सवालों के जवाब मांगे। साथ उन जजों पर भी सवाल खड़े किए जिन्होंने आर्यन को जे’ल भेजा था।

केआरके ने अपने ट्वीट में लिखा कि “आखिरकार में आर्यन खा’न का क्लीनचिट मिल गई! अब 26 दिनों तक आर्यन खा’न की पी’ड़ा का जिम्मेदार कौ’न? और उन जजों का क्या जिन्होंने एक मासूम को जमानत नहीं दी? बिना कोई अप’राध किए किसी को जे’ल नहीं जाना चाहिए।”

error: Content is protected !!