मुम्बई: कोरोनावायरस देश के साथ-साथ बॉलीवुड में भी अपने पैर पसार रहा है. बच्चन परिवार में 4 लोगों को कोरोना होने के बाद ख़बर आयी कि अनुपम खेर के परिवार में भी कोरोना पहुँच गया है. वहीँ अब ख़बर आ रही है कि मशहूर सिने अभिनेत्री सारा अली ख़ान के ड्राईवर को भी कोरोना संक्रमण है. सारा उभरती हुई सितारा हैं और उनके पिता सैफ़ अली ख़ान बड़े अभिनेता माने जाते हैं. उनकी माँ अमृता सिंह भी अपने ज़माने की कामयाब अभिनेत्री थीं, उनकी सौतेली माँ करीना कपूर भी बड़ी अभिनेत्री हैं.

सारा ने इस सिलसिले में जानकारी दी है. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक जानकारी साझा की है जिसके मुताबिक़,”मेरा परिवार, घर में बाकी स्टाफ और मेरा भी कोरोना का टेस्ट हुआ, जो कि नेगेटिव आया है, लेकिन हम फिर भी सावधानियां बरतेंगे. बीएमसी को मेरे और मेरे परिवार की तरफ़ से धन्यवाद, जिन्होंने हमारी मदद की और हमें रास्ता दिखाया. सब सुरक्षित रहें.”

Sara Ali Khan

सारा और उनके परिवार की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आने से उनके चाहने वालों को ज़रूर कुछ राहत मिली है. आपको बता दें कि बॉलीवुड में कई लोगों को कोरोना हो चुका है और कई ठीक भी हो चुके हैं. इन्हीं में से एक नाम है करीम मोरानी और उनकी दो बेटियों का. करीम और उनकी दोनों बेटियाँ इस वायरस से संक्रमित थे. अब वे पूरी तरह स्वस्थ हैं. संगीतकार वाजिद ख़ान का कोरोना संक्रमण की वजह से नि’धन हो गया था. उल्लेखनीय है कि अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राज बच्चन और उनकी बेटी आराध्या भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *