बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के’स में पिछले काफी समय से जां’च प’ड़ताल जारी है। इस दौरान माम’ले ने कई एंग’ल बदले हैं। अब यह माम’ला ड्र’ग्स मा’फिया के साथ जोड़ा जा रहा है और जैसे जैसे सीबीआई और नोरकोटिक्स कंट्रो’ल ब्यूरो इस के’स की इन्वेस्टि’गेशन कर रही है वैसे वैसे ही इस के’स में फिल्म इंडस्ट्री की कई बड़ी बड़ी हस्तियां भी फंसती नज़र आ रहीं हैं। इसी बीच कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस रागिनी द्विवेदी का नाम भी ड्र’ग्स रैके’ट से जोड़ा जा रहा है।

रागिनी द्विवेदी कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री का जाना माना नाम है, ऐसे में ड्र’ग्स रैके’ट में उनका नाम आना काफी चौं’काने वाली बात है। खब’रों की मानें तो नोरकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की जां’च के दौरान रागिनी का नाम साम’ने आया है। जिसके बाद आज सेंट्रल क्रा’इम ब्रांच ने रागिनी के घर छा’पा मा’रा था और उन्हें हिरा’सत में ले लिया गया है। दरअसल, जां’च के दौरान 21 अगस्त को पु’लिस ने ड्र’ग्स रैके’ट की छान’बीन में हाई प्रोफाइल ड्र’ग्स पेडलर्स को गि’रफ्त में लिया था। इसी पू’छताछ के दौरान रागिनी के एक दोस्त रवि ने रागिनी का नाम लिया था।
Ragini Dwivedi[/caption]
दिलच’स्प बात यह है कि बीते दिनों रागिनी द्विवेदी ने ड्र’ग्स को लेकर एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने ड्र’ग्स को लेकर चिं’ता जताई थी और साथ ही डी’लर्स के पक’ड़े जाने पर एनसीबी को मुबारकबाद भी दी थी। रागिनी ने ट्वीट में लिखा था कि “ड्र’ग्स जैसी समस्या का जल्दी समाधान जल्द होना चाहिए। यह हमारे समाज के लिए प्लेग की तरह है। डील’र्स के पक’ड़े जाने पर नारको’टिक्स विभाग को बधाई और गुज़ारिश है कि सभी के भले के लिए इस रैके’ट के आख़िरी छो’र तक जाएं।” अब रागिनी खुद इस माम’ले में फं’सती नजर आ रहीं हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *