दो शा’दियों से नहीं था कोई बच्चा, तीसरी शा’दी से करण ग्रोवर बनने वाले हैं पिता… तला’क़ पर छ’लका था द’र्द

फिल्म अभिनेत्री बिपाशा बसु भले ही अब बॉलीवुड में ज्यादा सक्रिय नहीं है लेकिन आज भी लोगों में उनकी दीवानगी देखने को मिलती है। साल 2016 में बिपाशा बसु ने फिल्म अभिनेता करण सिंह ग्रोवर के साथ शादी की थी। इससे पहले इन दोनों ने फिल्म ‘अलोन’ में एक साथ काम किया था। इसी दौरान इनका फिर शुरू हुआ था।

फिल्म अभिनेत्री बिपाशा बसु करण सिंह ग्रोवर की तीसरी पत्नी है। इससे पहले वह श्रद्धा निगम और टीवी एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट के साथ शादी कर चुके हैं। बिपाशा बसु ने हाल ही में सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर कर बताया है कि वह जल्द ही मां बनने वाली है लेकिन हम बात करने जा रहे हैं टीवी अभिनेत्री जेनिफर विंगेट की।

जिन्होंने करण सिंह ग्रोवर के साथ काफी लंबे समय तक काम किया है और शादी के बंधन में भी रही है। जेनिफर ने बताया था कि करण से डिवोर्स लेने के बाद उनकी हालत कैसी हो गई थी। आपको बता दें कि जाने पर और करण ने साल 2012 में शादी की थी। इससे पहले वह दोनों एक टीवी सीरियल में साथ काम करते थे।

शादी के 2 साल बाद ही इन दोनों ने त’लाक लेने का फैसला कर लिया। यहां तक कि करन एक इंटरव्यू में यह कह दिया था कि जेनिफर से शादी करना उनकी सबसे बड़ी गलती थी। वही जेनिफर ने तला’क के 8 साल बाद एक इंटरव्यू में बताया कि करण के साथ हुए त’लाक से वह पूरी तरह टूट गई थी।

उन्हें कुछ समझ नहीं आता था कि वह क्या करें। ऐसा लगता था कि उनके पास कुछ नहीं बचा। सोशल मीडिया पर भी उन्हें निजी जिंदगी को लेकर काफी ट्रोल किया गया। इसके बाद उनके पास खुद को संभालने और मजबूत बनने के अलावा कोई रास्ता नहीं रहा। जिसके चलते जेनिफर ने खुद को काम में काफी बिजी कर लिया आज के वक्त में जेनिफर विंगेट एक सफल अभिनेत्री के तौर पर जानी जाती है। हाल ही में आई वेब सीरीज ‘कोड एम्’ में वो नजर आई थी। जेनिफर कहती हैं कि उन्हें इस बात का कोई पछतावा नहीं है कि उन्होंने करण से शादी की लेकिन जो कुछ उनके साथ हुआ वह नहीं होना चाहिए था।

चुग़ली बाज़

चुग़ली बाज़

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!