बीते दिनों TV एक्ट्रेस दिव्या भटनागर के निध’न ने न सिर्फ़ उनके परिवार और फ़्रेंड्ज़ को स’कते में डाल दिया बल्कि उनके फ़ैन्स भी इस बात को स्वीकार नहीं कर पा रहे हैं कि उनकी चहेती ऐक्ट्रेस दिव्या अब इस दुनिया में नहीं है। 34 साल की दिव्या हाल में एक सीरियल ‘तेरा यार हूँ मैं’ में नज़र आ रही थी। दिव्या की हालत बेहद नाज़ुक थी, उन्हें नि’मोनिया हो गया था और बाद में कोरो’ना पॉज़ि’टिव भी पायी गयीं। दिव्या की माँ ने दिल्ली से आकर दिव्या को हॉस्पि’टल में भर्ती करवाया था।

दिव्या की माँ ने दिव्या के पति पर इल्ज़ा’म लगाया था कि उसने दिव्या को धो’खा दिया और उसका फ़ायदा उठाया। कुछ यही बात दिव्या की ख़ास दोस्त देबोलीना ने भी कही है, वहीं दिव्या के भाई ने एक चौं’काने वाली बात कही है। उन्होंने कहा कि वो दिव्या के पति पर के’स करेंगे और उन पर प्रता’ड़ना का केस लगाएँगे। दिव्या के भाई ने बताया कि उन्हें दिव्या की अलमारी से एक ऐसा नोट मिला है जिसके अनुसार दिव्या के पति उस पर हाथ भी उठाते थे।

दिव्या के भाई ने बताया कि दिव्या के इस नोट से पता चला है कि शादी के कुछ दिनों बाद से ही दिव्या के पति ने उन्हें गा’लियाँ देना और मा’रपी’ट करना शुरू कर दिया था। दिव्या इससे परेशान थी और 21 नवम्बर को उन्होंने इससे जुड़ी एक शिकायत भी पु’लिस में दर्ज करवायी है। दिव्या के भाई ने कहा कि परिवार को पूरा भरोसा था कि दिव्या रिकवर कर जाएगीं और फिर वो साथ मिलकर ये ल’ड़ाई ल’ड़ेंगे लेकिन दिव्या अब उनके बीच नहीं है।उन्होंने बताया कि इससे उनकी माँ को बहुत ध’क्का लगा है। अब भले ही उनकी बहन साथ न हो लेकिन वो उसकी ल’ड़ाई ज़रूर ल’ड़ेंगे।