दुनिया भर में कोरो’ना वाय’रस का प्र’कोप अभी भी जारी है। बॉलीवुड भी इससे अछूता नहीं रहा। फिल्म इंड’स्ट्री की कई बड़ी-बड़ी हस्तियां इस जान’लेवा वाय’रस का शि’कार हो गई हैं। बॉलीवुड के महाना’यक अमिताभ बच्चन और उनके परिवार के सदस्यों हो या अनुपम खेर की फ़ैमिली, सभी लोग कोरो’ना की च’पेट में आ गए। जहां एक तरफ फिल्म इंड’स्ट्री में कोरो’ना ने तबा’ही मचा दी है तो वहीं दूसरी ओर इससे जुड़ी अफ’वाहों ने भी लोगों के दिल में ख़ौ’फ पैदा कर दिया है।

कुछ समय पहले खबरें वाय’रल हो रहीं थीं कि र’णबीर कपूर, नीतू कपूर, कर’ण जौ’हर और हिंदी सिनेमा की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी वाय’रस से संक्र’मित हो गए हैं। हालांकि यह खबरें महज अफ’वाहों के सिवा कुछ नहीं थीं। वहीं हाल ही में खबरें आईं हैं कि बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी के पिता जगदीश पाटनी कोरो’ना पॉजिटिव पाए गए हैं। बुधवार को सीएमओ अशोक कुमार ने इस बात की जा’नकारी देते हुए कहा कि जगदीश ही नहीं बल्कि उत्तर प्रदेश बिज’ली विभाग के तीन अधिकारी कोरो’ना वा’यरस से संक्र’मित पाए गए हैं। वहीं एक्ट्रेस दिशा पाटनी ने अपने पिता से जुड़ी इन खबरों को अफ़’वाह बताया है। उनकी टीम ने कहा है कि उनके पिता बिल्कुल ठीक हैं।

Disha Patni with her Father

दिशा की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो दिशा अब सलमान खा’न के साथ फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड हीरो’ में नजर आएंगी। दिशा ने अपने करियर की शुरुआत तेलुगू फिल्म लोफर से की थी। बॉलीवुड में उन्होंने फिल्म ‘एमएस धोनी’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म के बाद से ही दिशा का करियर बॉलीवुड में चल निकला। इसके बाद दिशा बागी 2, मलंग, भारत, कुंग फू योगा जैसी फिल्मों में नजर आईं। बता दें कि फिल्मों के अलावा भी दिशा अपनी फिटनेस और टाइगर श्रॉफ संग अफे’यर को लेकर च’र्चा में रहती हैं।

By desk 2

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *