दिशा पाटनी इन दिनों बॉलीवुड में एक जाना पहचाना नाम बन गयी हैं। अपने करियर की शुरुआत में जब वो टा’इगर के साथ नज़र आयीं तो उनकी जोड़ी को दर्शकों ने तो पसंद किया ही साथ ही वो दोनों भी एक-दूसरे की क’म्पनी को काफ़ी एं’जॉय करते नज़र आते थे। दिशा पाटनी और टा’इगर श्रॉफ़ के प्यार के च’र्चे भी होने लगे। वो अक्सर साथ नज़र आते थे कभी डिनर पर तो कभी क्ल’ब में। यही नहीं दिशा टा’इगर की मॉम और बहन के साथ भी घूमती।

मीडिया देखते ही जहाँ टा’इगर शा’ई फ़ी’ल करने लगते दिशा उनकी इस स्थि’ति का म’ज़ा लेतीं यहाँ तक कि दोनों के अफ़े’यर को ध्या’न में रखते हुए एक कम्पनी ने उन्हें साथ ऐ’ड में भी लिया जिसके लिए दोनों ने अपने इंस्टा अकाउंट में ऐसे विडीओ डाले कि सभी को लगा दिशा और टा’इगर अपना रिले’शन सबके साम’ने बताने वाले हैं। लेकिन फिर ख़’बरें आयीं कि दिशा और टा’इगर अब साथ नहीं हैं। टाइगर का नाम तारा सुतारिया के साथ जुड़ें लगा तो दिशा का नाम जुड़ा शिवसे’ना के आदित्य ठाकरे के साथ।

Disha Patni

अब जब दिशा से उनके और आदित्य ठाकरे के बारे में पूछा गया तो उनका जवाब था कि जैसे लड़के लड़कों के दोस्त हो सकते हैं वैसे ही लड़कियाँ भी लड़कों की दोस्त हो सकती हैं। दिशा ने कहा कि आदित्य और वो सिर्फ़ अच्छे दोस्त हैं। अच्छे दोस्त और सिर्फ़ अच्छे दोस्त का मतलब तो स्टार्स के साथ-साथ उनके फ़ैन्स भी जानते हैं। दिशा आदित्य ठाकरे के साथ लंच करती हुई न’ज़र आ चुकी हैं।

अब जब आदित्य ठाकरे महाराष्ट्र मंत्रीमंडल में नेता हैं तो दिशा का कहना है कि एक युवा नेता का होना बहुत अच्छा है। साथ ही दिशा ने कहा कि जिस तरह आदित्य ठाकरे ने मुंबई में 24 घंटे बाज़ार खुले रहने का ऐ’लान किया है ये एक बहुत अच्छी पहल है। यही नहीं दिशा ने आदित्य की तारीफ़ करते हुए यहाँ तक कह दिया कि अब महाराष्ट्र सुरक्षित हाथों में हैं।

Disha Patani

भई इतनी तारीफ़ के बाद भी अगर दिशा कहती हैं कि आदित्य ठाकरे और वो सिर्फ़ अच्छे दोस्त हैं तो हम भी मान लेते हैं कि आदित्य और दिशा उतने ही अच्छे दोस्त हैं जितने अच्छे दोस्त टा’इगर और दिशा हुआ करते थे। वैसे हाल ही में दिशा टा’इगर के साथ डिनर करती नज़र आयी थीं और जब उनसे टा’इगर के साथ उनके रिले’शन के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा “कैसा रिले’शन?” अब बात बिलकुल साफ़ नज़र आ रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *