बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ और अभिनेत्री दिशा पाटनी का हाल ही में ब्रे’कअप हुआ है। वह पिछले करीब 6 सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। लेकिन अब दोनों एक दूसरे से अलग हो गए हैं। हाल ही में ‘कॉफी विद करण’ में टाइगर श्रॉफ ने खुद इस बात को कुबूल किया है। इसके साथ ही उन्होंने ये भी बताया है कि अब उन्हें कौनसी अभिनेत्री अच्छी लगती हैं। बातों ही बातों में उन्होंने बताया कि उनका झु’काव किस अभिनेत्री की ओर ज्यादा है।

बता दें कि टाइगर और कृति सेनन दोनों ही इस शो का हिस्सा बने थे। शो के दौरान दोनों से खूब बातचीत की गई, सिर्फ प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े ही नहीं बल्कि निजी जिंदगी से जुड़े भी सवाल उन दोनों से किए गए। जब टाइगर से उनका रिलेशनशिप स्टेटस पूछा गया तो उन्होंने बताया कि वह फिलहाल सिंगल हैं और किसी दूसरे पार्टनर की त’लाश में हैं।

उन्होंने कहा कि “मैं सिंगल हूं। कम से कम मुझे तो यही लगता है और फिलहाल मैं इधर-उधर देख रहा हूं।” सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि जब उनसे उनकी पसंद पूछी गई तो उन्होंने कहा कि “मैं हमेशा श्रद्धा कपूर से प्रभावित रहा हूं। मुझे लगता है कि वह ग्रेट हैं।” आपकी जानकारी के लिए बता दें कि टाइगर पहले ही इस बात का खु’लासा कर चुके हैं कि स्कूल के समय में श्रद्धा उनकी क्रश हुआ करती थीं।

इस बात से साफ है कि वह श्रद्धा के लिए कुछ फीलिंग्स रखते हैं। वहीं, अगर बात करें दिशा पाटनी और टाइगर के रिश्ते की तो, दोनों 6 सालों से लिवइन रिलेशनशिप में रह रहे थे। लेकिन जब दिशा ने उनसे शादी करने को कहा तो टाइगर ने साफ इं’कार कर दिया। जिसके कारण दोनों ने रिश्ता ख’त्म करना बेहतर समझा। आज दोनों एक दूसरे से अलग रह रहे हैं।

error: Content is protected !!