पिछले कई समय से बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी के रिश्ते को लेकर खबरें सामने आ रही हैं। बताया जा रहा है कि दोनों लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे, लेकिन अब दोनों एक दूसरे से अलग हो गए हैं। इस खबर को सुनने के बाद दोनों के ही फैंस काफी उ’दास हैं। लेकिन इस बीच टाइगर के फैंस के लिए एक और बड़ी खबर सामने आई है। जिसको सुनने के बाद उनके फैंस खुशी से झूम उठेंगे। जानकारी मिली है कि टाइगर ने अपनी नई हमसफर की त’लाश करली है।

सोशल मीडिया पर ये खबर आग की तरह फैल रही है, लेकिन सवाल ये है कि वो खुश किस्मत लड़की कौन है, जिसका हाथ टाइगर श्रॉफ ने थामा है। रिपोर्ट्स की माने तो इस लड़की का नाम आकांक्षा शर्मा है। जो पेशे से एक मॉडल, अभिनेत्री और एक बेहतरीन डांसर भी है। टाइगर उससे मुलाकात के बाद ही उसपर अपना दिल हा’र बैठे हैं।

बताया जा रहा है कि टाइगर और आकांक्षा साथ ने काम भी कर चुके हैं और दोनों ने इस ही दौरान एक दूसरे को डेट करना शुरू किया है। सूत्रों के अनुसार टाइगर और आकांक्षा शर्मा की साथ में दो म्यूजिक विडियोज आ रही हैं। जिसमें एक का नाम ‘कैसनोवा’ है और दूसरी का नाम ‘आई एम ए डिस्को डांसर 2.0’ है। इन दोनों म्यूजिक विडियोज के दौरान ही दोनों के बीच नजदीकियां बड़ी हैं।

हालांकि अभी तक इस पर आकांक्षा का कोई बयान सामने नहीं आया है। लेकिन टाइगर श्रॉफ का कहना है कि वह उनको डेट नहीं कर रहे, ये सिर्फ एक अफ’वाह है। बता दें कि आकांक्षा ने अपने करियर की शुरुआत 2020 में ही की है। लेकिन आज वह साउथ के कई बड़े सितारों के साथ काम कर चुकी हैं। इसके अलावा उन्होंने बॉलीवुड के भी कई नामी गिरामी लोगों के साथ काम किया है।

error: Content is protected !!