पिछले कुछ दिनों से कोरो’ना संक्र’मण के कार’ण लॉ’कडा’उन होने से पूरी दुनिया में ही लोग परे’शान हैं। इस माम’ले में ख़ासतौर पर फ़िल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोगों को कई तरह की परे’शानियाँ साम’ने आ रही हैं, जहाँ कुछ लोग इस बात से परे’शान हैं कि उनके करियर का क्या होगा वहीं कुछ अपने डू’बते काम को देखकर परे’शान हैं। यही नहीं कुछ ऐसे लोग भी हैं जो पहले से ही डिप्रे’शन का शि’कार थे और लॉ’कडा’उन का अके’लापन उन्हें इस ख़’तरनाक क़द’म की ओर ले गया। हाल ही में बॉलीवुड कलाकार सुशांत सिंह राजपूत ने अपने घर में फाँ’सी लगाकर आ’त्मह’त्या कर ली थी। जिसके बाद से बॉलीवुड इंडस्ट्री सवा’लों के घे’रे में आ गयी है।

ऐसे समय में जब बॉलीवुड इन सवा’लों से गुज़’र रहा है। वहीं हॉलीवुड से है’रान करने वाली ख़’बर साम’ने आयी है। द पोलर एक्सप्रेस, बियोवु’ल्फ जैसी हॉलीवुड फ़िल्मों का निर्माण करने वाले मशहूर प्रोड्यूसर स्टीव बिंग ने डिप्रे’शन के चलते ख़ुद की ज़िंदगी ख़’त्म कर ली। 55 साल के स्टीव बिंग ने अपने घर की 27 वीं मंज़िल से छ’लाँग लगा दी। ख़बरों के अनुसार स्टीव बिंग कोरोना के चलते घर में क़ै’द थे और वो काफ़ी समय से डि’प्रेस भी थे जिसके चलते उन्होंने ये ख़त’रनाक क़द’म उठा लिया। सोमवा’र को करीब 1 बजे उन्होंने लॉस एंजिल्स की सेंचुरी सिटी में एक लक्जरी अपार्टमेंट की 27वीं मंजिल से छलां’ग लगा दी और मौ’के पर ही मौ’त हो गई।

Steve Binge
स्टीव बिंग के नि’धन से सारा हॉलीवुड ग़’म में डू’ब गया है। अपनी च’र्चित फ़िल्म ‘द पोलर एक्सप्रेस’ के लिए 80 मिलियन डॉलर से ज्यादा निवेश किया था। पहले से ही डिप्रे’शन के शि’कार बिंग के लिए आइसो’लेशन का ये समय भा’री रहा वो किसी से मिल भी नहीं पा रहे थे। स्टीव बिंग के दो बच्चे हैं। बिंग को अपने 18वें जन्मदिन पर अपने दादा की प्रॉपर्टी टाइकून लियो एस बिंग से लगभग 600 मिलियन डॉलर की संपत्ति विरासत में मिली थी. इस संपत्ति पर ही लॉस एंजिल्स काउंटी म्यूजियम ऑफ आर्ट के बिंग थिएटर का नाम रखा गया है।