इन दिनों कोरोना वाय’रस ने दुनिया भर में आतं’क म’चाया हुआ है यही नहीं देश भर में भी लॉ’कडा’उन है। इसके चलते हमारे फ़िल्मी सितारे भी अपने-अपने घरों में बै’ठे हैं। ऐसे में रोज़ सितारे अपने वर्कआ’उट और घर में काम करने के विडी’ओज़ शे’यर करते हैं और फ़ैन्स को घर में रहने का सं’देश देते हैं। इसके साथ ही घर में किस तरह से एक्स’र्सायज़ किया जा सकता है ये भी सितारे बताते हैं। इन सितारों में कैटरीना, शिल्पा शेट्टी, प्रियंका चोपड़ा, रणवीर सिंह, दीपिका, जैकलीन आदि का नाम शा’मिल है। यही नहीं करण जौहर भी अपना विडीओ शे’यर कर चु’के हैं।

लेकिन इनका विडीओज़ कोरियोग्रा’फ़र और फ़िल्म डाय’रेक्टर फ़’राह ख़ा’न को ख़ा’स नहीं लग रहा। कुछ दिनों पहले ही फ़’राह ने एक विडीओ शे’यर करते हुए कहा कि स्टार्स के वर्कआ’उट विडीओ’ज़ बिलकुल अ’च्छे नहीं लगते, दुनिया में सिर्फ़ आपकी फ़ि’ट बॉ’डी ही नहीं है बल्कि और भी कई ग’म्भीर मु’द्दे हैं। आप इस तरह के विडीओज़ शे’यर करना बं’द कर दीजिए अगर आपसे ऐसा नहीं होता है तो बु’रा म’त मा’नना अगर मैं आपमें से कई को अनफ़ॉ’लो कर दूँ तो। यूँ तो फ़’राह के इस विडीओ के बाद भी सि’तारे अपना वि’डीओ डा’ल ही रहे हैं।


Faraah- Deepika
हाल ही में दीपिका ने अपने एक live इंटर्व्यू में फ़’राह पर निशा’ना सा’धा और बिना नाम लिए दो टूक जवाब देते हुए कहा कि “मुझे पता है कि कई लोगों को ऐसे एक्सर्सायज़ विडीओ से तक’लीफ़ है जो सोशल मीडिया पर शे’यर किए जा रहे हैं। पर सही कहूँ तो एक्स’र्सायज़ विडीओ शे’यर करना या फिर एक्स’र्सायज़ करना लेकिन विडीओ शे’यर नहीं करना, इन सभी का मतलब यही है कि आप कैसा मह’सूस करते हैं न कि आप कैसे दिखते हैं। एक्स’र्सायज़ मुझे और रणवीर को ठीक रखता है और इससे हमारा पूरा दिन बन जाता है” तो भई अब दीपिका ने इनडा’यरेक्टली ले लिया है फ़’राह ख़ान से पं’गा। आपको बता दें फ़राह ख़ान की फ़िल्म “ओम् शांति ओम्” के ज़रिए ही दीपिका ने फ़िल्मी दुनिया में क़द’म रखा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *