दीपिका पादुकोण अपनी बात रखने में हमेशा बेबा’क रहती हैं वो किसी भी बात को जै’से का तै’सा रखती हैं। उन्होंने कभी किसी बात को घू’मा फि’राकर नहीं कहा। दीपिका ने अपने निजी जीवन की कई ऐसी बातें लोगों के सामने रखी हैं जिन्हें आमतौ’र पर कोई नहीं बताता। दीपिका ने अपने डिप्रे’शन की बात को भी लोगों के सामने कहा था और अपने ठीक होने की प्रो’ज़ेज़ भी बतायी थी। इसी तरह हाल ही में दीपिका ने एक इंटरव्यू में बहुत ही निजी बात बतायी, जिस जानने के बाद सभी है’रान रह गए।

दीपिका अपने रिले’शनशि’प को लेकर काफ़ी ओ’पन रही हैं। दीपिका को अपने रिले’शन में काफ़ी धो’के भी मिले हैं। हाल ही में अपने रिले’शन के बारे में बात करते हुए दीपिका ने बताया कि उनके लिए फ़िज़ि’कल अट्रै’क्शन से कहीं ज़्यादा ज़रूरी है इमो’शनल अटै’चमेंट। दीपिका ने कहा “मेरे लिए से’क्स मतलब फिजि’कल अटै’चमेंट नहीं बल्कि इसमें इमो’शन्स भी जु’ड़े होते हैं। मैंने कभी किसी को धो’खा नहीं दिया और ना ही कोई चीजें छि’पाईं, अगर कोई मुझे धो’खा देता हैं तो मैं उसके साथ रिले’शन’शिप में क्यों रहूँगी, इससे तो अच्छा मैं सिंग’ल रहूँ” दीपिका ने एक ऐसे रिले’शन की बात भी बतायी जहाँ उन्होंने धो’खा खाया।


Dipika Padukone
दीपिका ने बताया कि “मैं इतनी बेव’कूफ थी कि मैंने उसे दूसरा मौ’का भी दिया, जबकि मैंने उसे रंगे हाथों पक’ड़ लिया था। उसने मुझसे भी’ख मां’गी थी और विन’ती की थीं, मैं इतनी पाग’ल थी कि उसे मा’फ भी कर दिया था। मुझे उन सब चीजों से बाहर आने में काफी समय लगा था।” दीपिका के इस ब’यान के बाद से लोग उनके इस ब’यान को उनके पुराने रिले’शन के साथ जो’ड़ रहे हैं जिनमें रणबीर कपूर का भी नाम शा’मिल है। सभी जानते हैं कि दीपिका और रणबीर सिंह कई सालों तक रिले’शन में रहे और अचा’नक उनका रिश्ता टू’ट गया। दीपिका अब रणवीर सिंह के साथ शादी कर चुकी हैं और रणबीर का नाम आलिया के साथ जु’ड़ा हुआ है और दोनों की जल्द ही शादी होने की ख़’बरें भी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *