अपने पति रणवीर सिंह के साथ वेलेंटाइन वीक में बा’हर गयीं दीपिका को लेकर कई ख़’बरें ज़ो’र पक’ड़ रही हैं। हाल ही में आयी फ़िल्म “छपाक” के दौरान तो दीपिका के JNU जाने पर शुरू हो गया था एक विवा’द जो थ’मने का नाम ही नहीं ले रहा था लेकिन दीपिका को शायद इससे आराम नहीं मिला था कि वो शुरू कर रही हैं एक नयी महा’भारत। घब’राइए नहीं, दीपिका किसी नए विवा’द में नहीं फँ’सी बल्कि हम तो बात कर रहे हैं दीपिका के आने वाले प्रो’जेक्ट के बारे में। जी हाँ, दीपिका काम करने वाली हैं महा’भारत में।

महा’भारत पर एक फ़िल्म बनने वाली है इस बारे में च’र्चा काफ़ी समय से थी। ख़’बरें थी कि दीपिका महा’भारत पर फ़िल्म बनाना चाहती हैं लेकिन इस बारे में दीपिका ने कुछ भी कहा ही नहीं था। पर अब दीपिका ने अपनी चु’प्पी तो’ड़ते हुए अपने एक इंटरव्यू में कहा कि वो महा’भारत में काम करने वाली हैं। दीपिका ने कहा कि छपाक के प्रमो’शन के दौरान उन्हें समय ही नहीं मिला कि वो इस बारे में कोई बात कर पातीं।
Lakshmi Agrawal- Dipika Padukone[/caption]

दीपिका ने अब इस बारे में बात करते हुए क’न्फ़र्म किया है कि वो इस फ़िल्म में काम करने वाली हैं यहीं नहीं दीपिका ने ये भी कहा कि ये फ़िल्म कोई आम फ़िल्म नहीं है इसलिए इसे बनाना भी मु’श्किल काम होगा। इसके लिए पूरी टीम को बहुत ज़्यादा मे’हनत करनी होगी। दीपिका ने कहा कि वो ऐसा कभी नहीं चाहती कि किसी फ़िल्म की घो’षणा होते साथ ही ब’ज़ क्रि’एट हो। अभी हम इस फ़िल्म के का’स्ट और क्रू को लेकर काम कर रहे हैं।

दीपिका ने बताया कि अभी इस फ़िल्म के बजट, कॉ’स्ट्यूम्स वग़ैरह पर भी उन्हें सोचना होगा क्योंकि किसी भी दूसरी फ़िल्म की तु’लना में इसमें पाँच गु’ना ज़्यादा मेह’नत करनी होगी। ये मेरे जीवन का सबसे मह’त्वाकांक्षी प्रोजेक्ट है और इसे हम 2021 में दिवाली में रीलिज़ करने की सोच रहे हैं। इस फ़िल्म में दीपिका द्रौ’पदी का किर’दार नि’भाती नज़र आ सकती हैं। आपको बता दें कि दीपिका ने छपाक के साथ फ़िल्म निर्माण के क्षेत्र में क़द’म रख दिया है। उनकी और रणवीर की आने वाली फ़िल्म 83 में भी वो एक नि’र्माता हैं।
Ranveer- Dipika[/caption]

हाल ही में दीपिका की फ़िल्म छपाक आयी जो बॉक्स ऑफ़िस में बहुत ज़्यादा कमाल नहीं कर पायी। शादी के बाद ये दीपिका की पहली फ़िल्म थी और इसके बाद उनकी और रणवीर की फ़िल्म 83 आने वाली हैं। इसके अलावा वो हॉलीवुड फ़िल्म द इंट’र्न के हिंदी रि’मेक में भी काम कर रही हैं। दीपिका इन दिनों अपने पति रणवीर सिंह के साथ श्रीलंका के कोलम्बो में छुट्टियाँ मनाने गयी हुई हैं और दोनों वहाँ से अपने फ़ैन्स के लिए फ़ोटोज़ सो’शल मी’डिया में पो’स्ट करते हैं।