डिम्पल ने जब राजेश खन्ना को लेकर दिया था दिलचस्प बयान,”ट्विंकल को लगता था डर…कहीं हमें फिर से पापा के साथ..”

डिम्पल कपाड़िया की उनके पति राजेश खन्ना के साथ कभी नहीं बनी। डिम्पल ने अपनी पहली फ़िल्म के रीलिज़ होने से पहले ही शादी कर ली थी। पहली फ़िल्म के शू’ट के दौ’रान उनका नाम ऋषि कपूर के साथ ज़रूर जुड़ा लेकिन शादी के कारण ये ख़बरें आना बं’द हो गयीं। वहीं डिम्पल कपाड़िया कुछ दिनों में ही समझ गयीं कि राजेश खन्ना के साथ रहना इतना आसान काम नहीं है।

राजेश खन्ना चाहते थे कि डिम्पल फ़िल्मों में काम करना छो’ड़ दें लेकिन डिम्पल इस काम के लिए तैयार नहीं थीं।इन बातों ने दोनों के बीच अनब’न का कार’ण पैदा कर दिया था। बेटियों के जन्म के बाद डिम्पल के लिए हालत और भी मुश्किल हो गयी थी। वो उनसे अलग रहने लगीं थीं। अपने एक इंटरव्यू में डिम्पल कपाड़िया ने कहा था कि “ट्विंकल को हमेशा ये ड’र रहता है कि कहीं हमें फिर से पापा के साथ जाकर न रहना पड़े।
वो चाहती है कि मुझे ढेर सारी फ़िल्मों में काम मिल जाए। काका के साथ बस एक ही आदमी रह सकता है और वो हैं वो ख़ुद। मुझे अपने लिए एक खुला घर चाहिए, जहाँ सब अपनी आवाज़ उठा सकें और खुलकर जी सकें। यूँ तो डिम्पल कपड़िया राजेश खन्ना से अलग रहने लगी थीं लेकिन उन्होंने काका को तला’क़ नहीं दिया।

डिम्पल कपड़िया अपनी बेटियों को लेकर अलग रहती रहीं। वहीं राजेश खन्ना भी कई लोगों के साथ अपने रिश्ते को लेकर च’र्चा में रहे। वैसे ख़बरें तो ये भी कहती हैं कि राजेश खन्ना ने अपनी गर्लफ़्रेंड अंजु महेंद्रू से अनबन होने के बाद उन्हें जलाने के लिए ही अचानक से डिम्पल के साथ शादी तय कर ली थी।

यहाँ तक कि अपनी बारात का रास्ता बदलकर वो उसे अंजु महेंद्रू के घर के सामने से ले गए थे और ठीक उनके घर के सामने बारात रो’ककर काफ़ी देर तक बैंड बजवाया था। राजेश खन्ना की मौ’त के बाद से अब तक उनकी सम्पत्ति को लेकर माम’ला फँ’सा हुआ है।

चुग़ली बाज़

चुग़ली बाज़

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!