मुम्बई: बॉलीवुड के महान अभिनेता दिलीप कुमार के परिवार से ख़बर है कि उनके भाई एहसान ख़ान की तबीअत ख़राब है. दिलीप साहब की बेगम सायरा बानो ने इस सिलसिले में जानकारी दी है और कहा कि दिलीप साहब के भाई एहसान ख़ान की हालत नाज़ुक है. अपने समय की मशहूर अभिनेत्री सायरा बानो ने बताया कि एहसान इस समय ICU में हैं और संघर्ष कर रहे हैं. आपको बता दें कि हाल ही में दिलीप साहब के दूसरे भाई असलम ख़ान की शुक्रवार के रोज़ मृत्यु हो गई थी.

असलम ख़ान कोरोना संक्रमित थे. एहसान भी कोरोना संक्रमित हैं. सायरा बानो ने बताया,”एहसान खान की हालत गंभीर बनी हुई है. एहसान के लिए प्रार्थना करें, जो ICU में संघर्ष कर रहे हैं. मुझे उम्मीद है कि वह ठीक होकर घर वापस आएंगे.” इसके साथ ही सायरा बानो ने दिलीप साहब के बारे में बताया कि दिलीप साहब के भाई असलम और एहसान दोनों अपनी बहन फ़रीदा के साथ रह रहे थे. उन्होंने इस जानकारी के पीछे कारण बताया कि दिलीप साहब ठीक हैं.
Saira Banu- Dilip Kumar[/caption]
उन्होंने कहा,”मैं ऐसा इसलिए कह रही हूं क्योंकि यह सुनने के बाद कि एहसान भाई और असलम भाई कोरोनोवायरस से संक्रमित थे, कई लोगों ने मुझे दिलीप जी के स्वास्थ्य के बारे में पूछने के लिए फोन करना शुरू कर दियाl उन्होंने सोचा कि एहसान और असलम हमारे साथ रह रहे थे। आपको बता दूं कि हम पिछले पांच महीनों से कभी भी घर से बाहर नहीं निकले है क्योंकि अभी भी महामारी का संकट टला नहीं है।” 90 साल के एहसान ख़ान का इलाज मुंबई के लीलावती अस्पताल में चल रहा है.

डॉक्टर जलील पारकर ने जानकारी देते हुए बताया कि एहसान ख़ान को ICU में रखा गया है. उन्होंने बताया कि हाई ब्लड प्रेशर और डायबिटीज़ होने की वजह से और ज़्यादा एहतियात बरतनी पड़ रही है. दिलीप साहब को भारतीय सिने जगत का सबसे आला कलाकार माना जाता है.