दीया मि’र्ज़ा ने बातों- बातों में खो’ल दी किसकी पो’ल, “मेरा नाम घसी’टकर…”

बॉलीवुड में ड्र’ग्स माम’ले में कई ऐसे लोगों के नाम साम’ने आ रहे हैं जो लोगों के पैरों त’ले ज़मीन खिस’का रहा है। सुशांत सुसा’इड के’स की जाँ’च में रिया चक्रवर्ती और उनके भाई ना’रकोटि’क्स डिपा’र्टमेंट की हिरा’सत में है। वहीं कई बड़े ड्र’ग पै’डलर भी इस माम’ले में पक’ड़े जा रहे हैं जबकि कई बॉलीवुड स्टार्स का नाम भी साम’ने आने लगा है। पहले सारा अ’ली ख़ा’न और रा’कुल प्रीत का नाम साम’ने आया लेकिन रा’कुल प्रीत ने हा’ईको’र्ट का दरवाज़ा ख’टखटा’या और उसके बाद से उनका नाम मी’डिया से ग़ा’यब हो गया। लेकिन हाल ही में इस फ़ेहरि’स्त सारा अ’ली ख़ा’न के साथ श्रद्धा कपूर, नम्रता शिरोडकर, दीपिका पादुकोण और दीया मि’र्ज़ा का नाम साम’ने आया।

इस ख़बर के आते ही मीडिया में श्रद्धा, नम्रता और दीपिका की कथि’त चै’ट साम’ने आने लगी हैं जिनमें ये अभिनेत्रियाँ ड्र’ग्स माँ’गती नज़’र आ रही हैं। अब बड़ा सवा’ल ये है कि अगर ना’रकोटि’क्स विभा’ग के हाथ चै’ट लग रही है तो वो इसे मी’डिया में उपल’ब्ध कर’वाकर इस माम’ले को भी रिया माम’ले की तरह मी’डिया ट्रा’यल बनाने की को’शिश क्यों कर रही है, जबकि रिया माम’ले में मी’डिया ट्रा’यल ने किस तरह की मु’श्किलें ख’ड़ी की थीं वो छु’पी नहीं हैं। बहरहाल इन अभिनेत्रियों ने इस माम’ले में किसी तरह की कोई बात नहीं कही है और न ही उनकी ओर से किसी तरह का ब’यान आया है।

Jaya Saha- Dia Mirza- Chuglibaz
वहीं दीया मि’र्ज़ा का नाम जैसे ही मी’डिया में आया वैसे ही दीया ने अपने ट्वीटर अकाउंट से ट्वीट करके इस माम’ले में अपना प’क्ष रखा और कहा “मैंने कभी ड्र’ग्स का सेव’न नहीं किया और न ही कभी ड्र’ग्स ख़’रीदा है। इस तरह की बातों में मेरा नाम घ’सीटक’र मेरा करियर ब’र्बाद करने की कोशिश की जा रही है। मैं एक ज़ि’म्मेदा’र नागरिक हूँ और मैंने किसी तरह का ग़ै’रक़ा’नूनी काम नहीं किया है। सभी फ़ैन्स का शुक्रिया जो मेरे सपो’र्ट में खड़े हैं”। दीया मि’र्ज़ा की बातों पर अगर ग़ौ’र किया जाए तो ये बात भी साफ़ हो सकती है कि आ’ख़िर उन्हें क्यों टा’र्गेट किया जा रहा है। क्या इस बात में किसी तरह का राजनी’तिक एंग’ल शामिल है?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *