धोनी की मृ’तक गर्लफ़्रेंड प्रियंका झा की तस्वीर वाय’रल, खुला बड़ा राज़

महेंद्र सिंह धोनी क्रिकेट जगत का एक ऐसा नाम हैं जिन्होंने अपने करियर में वो बुलं’दी हासिल की जो हर खिलाड़ी चाहता है। न सिर्फ़ क्रिकेट बल्कि धोनी अपने इश्क़ और प्यार को लेकर भी काफ़ी च’र्चा में रहे। उनका नाम कई फ़िल्मी एक्ट्रेस के साथ भी जु’ड़ा लेकिन धोनी ने बाद में अपनी लम्बे समय की गर्लफ़्रेंड साक्षी से शादी की।वैसे साक्षी धोनी का पहला प्यार नहीं थीं। धोनी की लाइफ़ पर बनी फ़िल्म ‘धोनी: द अ’नटो’ल्ड स्टोरी’ में उनकी ज़िंदगी के कई पहलुओं को दिखाया गया है।

इस फ़िल्म के अनुसार धोनी की ज़िंदगी में प्रियंका झा नाम की लड़की की एंट्री सबसे पहले हुई थी। धोनी उन्हें अपना दिल दे बैठे थे। यहाँ तक कि धोनी उन्हें इतना चाहते थे कि उनके साथ अपनी ज़िंदगी बि’ताने का सपना भी देखा करते थे। जब धोनी को अपनी ज़िंदगी में एक अच्छा मुक़ा’म हासिल हुआ उसी दौरान उनकी गर्लफ़्रेंड प्रियंका का एक कार ए’क्सिडें’ट में नि’धन हो गया। धोनी उन्हें कभी भूल ही नहीं पाए। ये हम इसलिए भी कह सकते हैं क्योंकि उनकी फ़िल्म में भी प्रियं’का का उल्लेख है। ये किरदार दिशा पाटनी ने नि’भाया था।

वहीं साक्षी से धोनी की मुलाक़ात एक हो’टल में हुई थी जहाँ साक्षी रिसेप्श’न में काम किया करती थीं।ये किरदार फ़िल्म में कियारा आडवाणी ने निभाया था। हाल ही में किसी ने धोनी की एक पुरानी तस्वीर ये कहकर वाय’रल की कि इसमें धोनी अपनी पहली गर्लफ़्रेंड प्रियंका के साथ नज़र आ रहे हैं। जबकि अगर आप गौ’र से इस तस्वीर को देखेंगे तो आपको ये आसानी से पता चल जाएगा कि ये धोनी और साक्षी की तस्वीर है।भले ही धोनी अपनी पहली गर्लफ़्रेंड को न भू’ले हों लेकिन फ़िल्म के अलावा उन्होंने उसका ज़ि’क्र कहीं नहीं किया।

धोनी के साथ अलग-अलग तस्वीरों में दिखने वाली लड़कियों को प्रियंका झा के नाम से वाय’रल तो किया जाता रहा है लेकिन असल में धोनी की गर्लफ़्रेंड प्रियंका की कोई तस्वीर अब तक सामने नहीं आयी है। धोनी की ज़िंदगी में आयी इस लड़की ने उन्हें आगे बढ़ने के लिए प्रेरित किया। उनके जाने के बाद भी धोनी ने अपने करियर को उस ऊँचाई पर पहुँचाया जहाँ वो अपने पहले प्यार को दुनिया के सामने ब’यान कर सके चाहे वो उनकी ज़िंदगी में बनी फ़िल्म के रूप में ही क्यों न हो।

चुग़ली बाज़

चुग़ली बाज़

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!