बॉलीवुड अभिनेता धर्मेंद्र इन दिनों अपने फा’र्म हाउस पर टाइम स्पें’ड कर रहे हैं। वह अपने फा’र्म हाउस पर खेती से लेकर चू’ल्हे तक पर खाना बनाते हैं। गायों की देखभाल करना, उन्हें चा’रा खिलाना, उनसे बातें करना यह सब कोरो’ना लॉ’क डा’उन में उनका श’गल बन गया है। इतना ही नहीं वह ऐसे में सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टि’व रहने लगे हैं और अपने फैंस के साथ फोटोज और विडियोज साझा करते रहते हैं। कभी पुरानी तस्वीरें पोस्ट कर उनसे जुड़े कि’स्से लोगों के साथ शेयर करते हैं, तो कभी ने’चर की खूबसूरत पि’क्चर्स और विडियोज पोस्ट करते हैं।

इस बार धर्मेंद्र ने सोशल मीडिया पर एक ऐसी तस्वीर शेयर की है, जिसकी तारी’फ करते लोग थ’क नहीं रहे। लोगों को यह फोटो बहुत पसंद आ रही है और यह सोशल मीडिया पर काफी वा’य’रल भी हो रही है। दरअसल, धर्मेंद्र ने अपने फा’र्म हाउस पर चींटि’यों द्वारा बनाए गए घर की फोटो पोस्ट की है। फोटो के साथ उन्होंने कै’प्शन में लिखा कि “एक किला चींटि’यों द्वारा मेरे फा’र्म हाउस पर बनाया गया। कोरो’ना से ब’चो, अपने किले, अपने घर से बा’हर म’त जाओ। आप सभी को मेरा ढेर सारा प्यार और कृ’पया अपना-अपना ध्यान रखें।”

Chinti ka Kila
धर्मेंद्र लॉ’क डा’उन से पहले ही अपने फा’र्म हाउस पर आए थे तब से ही वह यहीं पर हैं। बॉलीवुड में अपनी अदाकारी से लोगों के दिलों पर राज करने के बाद धर्मेंद्र अब अपने सादा सरल स्वभाव से भी लोगों के दिलों में जगह बना रहे हैं। बॉलीवुड में ‘ही मैन’ के नाम से मशहूर अभिनेता धर्मेंद्र ने साल 1960 में ‘दिल भी तेरा हम भी तेरे’फ़िल्म से अपने फिल्मी करि’यर की शुरुआत की थी। इसके बाद से ही वह फिल्म इंड’स्ट्री का ऐसा चमकता सितारा बन गए, जिसकी चमक अभी भी बरकरार है।