बॉलीवुड अभिनेता धर्मेंद्र एक ऐसे कलाकार हैं जिनकी पहचान बरसो से एक बड़े सितारे के तौर पर की जाती है और आने वाले कई बरसों तक भी उन्हें एक बड़े सितारे के तौर पर ही जाना जाएगा। धर्मेंद्र ने अपने करियर में कई सारी फिल्मों में काम कर दर्शकों का मनोरंजन किया है। उन्होंने हर दम दर्शकों के मनोरंजन का खास ख्याल रखा है और मनोरंजन में कोई कमी नहीं छोड़ी है। वह एक ऐसे कलाकार हैं जिनको बच्चे से लेकर बड़ा हर कोई देखना पसंद करता है। ये ही वजह है कि उनकी ज्यादातर फिल्में हिट साबित हुई हैं।

सिर्फ धर्मेंद्र ही नहीं बल्कि उनकी दूसरी पत्नी हेमा मालिनी और बच्चों ने भी दर्शकों के मनोरंजन में कोई कमी नहीं छोड़ी है। लेकिन इन दिनों एक बु’री खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि धर्मेंद्र की तबी’यत पिछले कुछ दिनों से काफी खरा’ब चल रही है। बीते दिनों त’बीयत बि’गड़ने के कारण उनको अस्प’ताल में भर्ती करवाया गया था।

जानकारी के अनुसार धर्मेंद को मांसपेशियों में परे’शानी की वजह से अस्प’ताल ले जाया गया था। जिसके बाद डॉक्टर ने उनकी परे’शानी को देखते हुए अस्प’ताल में भर्ती कर लिया था। हालांकि अब उनको डिस्चार्ज मिल चुका है और वह घर वापस भी आ चुके हैं। उनके घर वापसी के बाद परिवार वालों ने एक और बड़ा फैसला लिया है। बताते चलें कि परिवार वालों ने धर्मेंद्र के पोते और सनी देओल के बेटे करण की सगाई करवा दी है।

बता दें कि करण दिवंगत फिल्म निर्माता बिमल रॉय की परपोती द्रिशा के साथ काफी लंबे समय से रिलेशनशिप में हैं। लेकिन अब तक दोनों में से किसी ने भी अपने रिलेशनशिप का खु’ला’सा नहीं किया था। लेकिन अब उनकी सगाई से सब साफ हो गया है। दोनों अक्सर साथ ने दिखाई देते थे, गोरतलब हैं कि धर्मेंद्र की तबी’यत को देखते हुए परिवार वालों ने जल्द से जल्द करण और द्रिशा की शादी करवाने का फैसला किया है।

error: Content is protected !!