मुंबई: सलमान ख़ान के पिता सलीम ख़ान को धमकी भरे लेटर मिला है, इस लेटर के मिलने के बाद सलमान ख़ान ने पुलिस में अपना बयान दर्ज किया है. उन्होंने अपने बयान में किसी पर भी शक न होने की बात कही है. वो कहते हैं कि उनके पास किसी पर शक करने की वजह नहीं है. सलमान ने पुलिस को बताया कि उन्हें नहीं पता कि इस चिट्ठी के पीछे कौन है.

आपको बता दें कि हाल ही में सिद्धू मूसेवाला की हत्या हो गई थी. पंजाब में हुए इस हत्याकांड में लॉरेंस बिश्नोई का नाम आया था. सिद्धू मूसेवाला बड़े पंजाबी गायक थे और साथ ही वो कांग्रेस के बड़े नेता माने जाते थे. उनकी मौत ने कई तरह के सवाल खड़े कर दिए हैं. इसके बाद सलमान को धमकी भरी चिट्ठी मिलना चिंता की बात हो गई है.

ऐसी रिपोर्ट्स हैं कि पुलिस ने लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बरार से पूछताछ की है. लॉरेंस ने अपने बयान में कहा है कि उसका इस चिट्ठी से कोई लेना-देना नहीं है. सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में लॉरेंस बिश्नोई का नाम सामने आने के बाद सलमान ख़ान की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। इसके पहले भी लॉरेंस बिश्नोई सलमान को धमकी दे चुका है.

सलमान की सिक्यूरिटी बढ़ा दी गई है. धमकीभरी चिट्ठी मिलने के बाद से पुलिस और भी चौकन्नी हो गई है. सलमान से इस मामले में पूछताछ हुई है. उनसे पूछा गया कि क्या उन्हें किसी पर शक है तो वो कहते हैं कि नहीं, उन्हें किसी पर शक नहीं है. जब उनसे ये पूछा गया कि क्या उन्हें लॉरेंस बिश्नोई या गोल्डी बरार पर शक है तो सलमान ने जवाब दिया, मैं लॉरेंस बिश्नोई को उतना ही जानता हूं जितना कि बाक़ी लोग। मैं गोल्डी बरार को नहीं जानता.

इस सिलसिले में सलमान के पिता सलीम ख़ान ने भी अपना बयान दिया है. उन्होंने कहा कि उन्हें नहीं पता धमकी भरा लेटर किसने भेजा। लॉरेंस के बारे में सलीम खान का कहना है कि उनका परिवार लॉरेंस बिश्नोई को इसलिए जानता है क्योंकि पहले साजिश के केस में उसका नाम आ चुका है। बाकी किसी ने उनके परिवार को कभी कोई धमकी नहीं दी।

error: Content is protected !!