देवर सनी ने भाभी कटरीना के हलवे पर किया कमें’ट, “भाभी का बनाया हलवा…”

जब से कटरीना कैफ़ ने विक्की कौशल से शादी की है उनकी च’र्चा उनके ससुरा’ल के कारण ज़्यादा होने लगी है। कुछ दिनों पहले ही विक्की और कटरीना ने को’र्ट मैरिज भी की है। कटरीना जिस तरह से अपनी तस्वीरें सा’झा करती हैं उससे तो लगता है कि वो ससुराल में काफ़ी ख़ुश हैं। वहीं विक्की भी कटरीना को लेकर कई बार पो’स्ट करते रहते हैं।

कटरीना से विक्की ही नहीं बल्कि उनका परिवार भी ख़ुश नज़र आता है। विक्की की माँ के साथ कटरीना की अच्छी नि’भती है। दोनों आपस में खूब मिल-जु’लकर रहते हैं। विक्की की मम्मी की गोद में बैठी हुई कटरीना की तस्वीर वाय’रल हुई थी। वैसे अब अपनी भाभी के बारे में विक्की के भाई सनी कौशल ने भी कुछ कहा है।

सनी का कहना है कि कटरीना काफ़ी पॉज़िटिव एनर्जी के साथ आयी हैं। सनी ने कहा कि “वो बहुत ही पॉज़िटिव इंसान हैं। वो बहुत पॉज़िटिव एनर्जी के साथ आयी हैं। परिवार में नए सदस्य का आना बहुत ही अच्छा अहसास है। वो बहुत ही ज़्यादा ज़मीन से जु’ड़ी हुई इंसान हैं”। जब सनी से कटरीना के बनाए हलवे के बारे में बात की गयी तो उन्होंने उसकी भी काफ़ी तारीफ़ की।

सनी ने बताया कि “मैं उस समय शहर में नहीं था लेकिन मम्मी ने मेरे लिए थो’ड़ा रख लिया था और भाभी का बनाया हलवा बहुत ही टे’स्टी था”। कहना ही होगा कि कटरीना ने अपने व्यवहार से सभी का दिल जीत लिया। उन्हें न सिर्फ़ घर का काम अच्छी तरह आता है बल्कि वो खाना भी बना लेती हैं। कटरीना की इन खू’बियों के चलते ही सब उनसे ख़ुश हैं। कटरीना भी अपनी शादी से काफ़ी ख़ुश हैं।

चुग़ली बाज़

चुग़ली बाज़

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!