दीपिका पादुकोण ने इस तरह से बदल दी रणवीर की जिंदगी, शादी से पहले….

रणवीर सिंह बॉलीवुड के एक ऐसे एक्टर हैं जिन्होंने अपनी एक्टिंग और अपने स्टाइल से बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। रणवीर को एक्टिंग से कितना प्यार है ये तो हम उनकी फिल्मों में देख ही सकते है। उनको कोई भी किरदार मिले वो उसको बखूबी निभाते है, वह किरदार में इस तरह ढल जाते है कि यकी’न ही नहीं होता वह एक्टिंग कर रहे हैं। उनको अपने काम से बेहद लगाव है, हाल ही में उन्होंने एक खु’ला’सा किया है कि वह 24 घंटों में से 18 घंटे काम करना पसंद करते थे। लेकिन दीपिका पादुकोण के जिंदगी में आने के बाद सब कुछ ब’दल गया।

एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया है कि “अगर मेरे पर काम निर्भर करता तो मैं 18-18 घंटे काम ही करता था। हमारे पास जो है समय है और हम इसके साथ क्या करते हैं यह हम पर निर्भर करता। मैं अपने क्राफ्ट से ऑब्सेस्ड हूं और मेरा जीरो वर्क-लाइफ बैलेंस हुआ करता था।” इस इंटरव्यू के दौरान उन्होंने उन दिनों का भी जिक्र किया जब दीपिका उनकी जिंदगी में आई थी।

दीपिका के बारे में बात करते हुए वह बोलते है कि ” दीपिका पादुकोण जब मेरी जिंदगी में आई उसने इस चीज के लिए मेरी तारीफ की लेकिन इसे बैलेंस करना सिखाया। वो मेरे साथ बैठकर कैलेंडर को वॉच करती थी और सुनश्चित करती थी कि मेरा वर्क लाइफ बैलेंस हो।”

उन्होंने आगे कहा कि “कई बार मेरे आंखों में आंसू आ जाते हैं कि हमारे आसपास इतना दु’ख और तक’लीफ है लेकिन फिर भी हमारे पास घर है जहां हम वापस जाते हैं। लगभग 9 साल पहले मैं शिका’यत करता था कि मेरे पास बहुत अधिक काम है। लेकिन अब मैं वो शख्स नहीं हूं, ये आखिरी चीज होगी जो मैं अब करूंगा।”

बताते चले कि रणवीर सिंह बॉलीवुड में कई बड़ी फिल्में कर चुके हैं। हाल ही में उन्हें फिल्म ’83’ में देखा गया था और बात करे उनकी आगे वाली फिल्मों की तो वह जल्दी ही “जयेशभाई जोरदार” में नजर आने वाले हैं। इसके साथ ही वह एक और प्रोजेक्ट पर काम कर रहें हैं जिसमें उनके साथ आलिया भट्ट भी नजर आएंगी।

desk

desk

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!