दीपिका और रणवीर को मिली बड़ी खुशखबरी, मिल रही है बधाई…

दीपिका पादुकोण मौजूदा समय में बॉलीवुड की एक बहुत बड़ी अभिनेत्री बन चुकी हैं। बॉलीवुड में कदम रखने से पहले उन्होंने शायद ही ऐसा सोचा होगा की वह ये मुकाम हासिल कर पाएंगी। आपको बता दें कि दीपिका सिर्फ बॉलीवुड की ही नहीं बल्कि हॉलीवुड की भी बड़ी स्टार हैं। दीपिका पादुकोण द्वारा अब तक किए गए प्रदर्शन को देखते हुए उन्हें 75वें कान फेस्टिवल की जूरी का सदस्य चुना गया है। जानकारी के अनुसार दीपिका पादुकोण के साथ साथ दुनिया भर के कई बड़े सितारे इस प्रतियोगिता का हिस्सा होंगे।

जानकारी के अनुसार इनमें ईरानी फिल्म निर्माता असघर फरहादी, अभिनेत्री नूमी रपास, रेबेका हॉल, जैस्मीन ट्रिंका, फ्रेंच निर्देशक लादो ली, अमेरिकी निर्देशक जेफ निकोल्स और नॉर्वे से निर्देशक जोआकिम ट्रिएर का नाम शामिल है। दीपिका को इस प्रतियोगिता के चुनते हुए कान ने एक बयान भी जारी किया था।

उन्होंने कहा था कि “भारतीय अभिनेत्री, निर्माता और उद्यमी दीपिका पादुकोण अपने देश में एक बहुत बड़ी स्टार हैं. उन्होंने 30 से ज्यादा फीचर फिल्मों में काम किया है. इसके अलावा दीपिका ने ‘XXX: रिटर्न ऑफ जेंडर केज’ में बतौर फीमेल लीड के रूप में काम कर चुकी हैं, जिसमें उनके साथ विन डीजल को देखा गया था।”

इसके आगे बात करते हुए कहा गया कि “वह ‘छ’पाक’ और ’83 की प्रोड्यूसर भी रही हैं। साथ ही आने वाली फिल्म द इंटर्न में भी नजर आने वाली हैं। उनके नाम गहराइयां, पद्मावत और पीकू जैसी शानदार फिल्में भी हैं। 2015 में, उन्होंने द लिव लव लाफ फाउंडेशन की स्थापना की थी, जिनके कार्यक्रमों और पहलों का उद्देश्य मानसिक बीमारी को दूर करना और मानसिक स्वास्थ्य के महत्व के बारे में जागरूकता बढ़ाना है। 2018 में, टाइम मैग्जीन ने उन्हें दुनिया के 100 सबसे प्रभावशाली लोगों की लिस्ट में शामिल भी किया।”

desk

desk

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!