टीवी सीरियल ‘भाभी जी घर पर हैं’ कई सालों से लोगों को हंसाने का काम कर रहा है। इस टीवी सीरियल के सभी किरदारों से तो आप भली-भांति वाकिफ होंगे। हाल ही में इस टीवी सीरियल के फैंस के लिए दुःख भरी खबर सामने आई थी। दरअसल ‘भाभी जी घर पर पर हैं’ में मलखान का किरदार निभाने वाले दीपेश भान का अचानक निध’न हो गया। इस खबर से टीवी सीरियल के फैंस को बड़ा झटका मिला।

जहाँ उनके दोस्त और फैंस इस गम से ऊबर नहीं पा रहे हैं। वहीँ कुछ लोगों ने उनके नाम पर धो’खाधड़ी करना शुरू कर दिया है। जिसका खुलासा खुद दीपेश भान के को एक्टर्स रोहिताश गौर और आसिफ शेख ने किया है। दरअसल बीते दिनों टीवी अभिनेत्री सौम्या टंडन ने फैन से मदद मांगी थी। उन्होंने कहा था कि दीपेश भान ने 50 लाख का होम लोन लिया था।

अब उनके पीछे उनकी पत्नी और 18 महीने का बच्चा रह गए हैं। इसलिए उनकी मदद करने के लिए आगे आए जितनी क्षमता हो उतना योगदान दें. इसके अलावा रोहिताश और आसिफ शेख भी इस फंडरेजर में शामिल हुए।उन्होंने भी लोगों को मदद के लिए आगे आने के लिए प्रेरित किया। वहीं कुछ लोगों ने इस मौके का गलत फायदा उठाते हुए दीपक भान के नाम से फर्जी आईडी बना ली।

इसी वजह से कई लोग धो’खाधड़ी का शि’कार हो रहे हैं और अनजाने में इन फर्जी आईडी को पैसे दे रहे हैं। अब आसिफ शेख और रोहिताश ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस और शुभचिंतकों को सावधान किया है कि वह दीपेश के नाम पर धोखाध’ड़ी का शि’कार ना हो। उन्हें फंड के लिए अपना योगदान देने से पहले सतर्क रहना चाहिए।

error: Content is protected !!