‘तारक मेहता का उ’ल्टा चश्मा’ शो को लेकर कई तरह की ख़बरें लगातार आती रही हैं।इसके कई च’र्चित कलाकार इस शो से दू’री बना रहे हैं। इनमें सबसे पहले दयाबेन का किरदार निभाने वाली दिशा वकानी ने शो को अपनी शादी के चलते छो’ड़ा था। बाद में दिशा ने शो में एक बार फिर से एंट्री ली थी लेकिन उसके बाद दिशा ने माँ बनने के लिए शो से दू’री बना ली थी।

इसके बाद लोग अपनी दयाबेन का इंतज़ार करते रहे लेकिन वो शो में लौटी ही नहीं। दयाबेन के किरदार के बिना भी शो जारी रहा। दिशा वकानी को लेकर ख़बरें आती रहीं कि वो आज या कल शो में वाप’सी कर सकती हैं। वहीं अब फ़ैन्स को ख़ुश करने वाली ख़बर आयी है। दिशा फ़िलहाल तो शो में वाप’सी नहीं कर रही हैं।

दिशा के शो में वाप’सी न करने की बात कि ख़ुशख़बरी इसलिए कहा है क्योंकि दिशा एक बार फिर माँ बन गयी हैं। दिशा की 2017 में एक बेटी हुई थी उसके बाद वो हाल ही में एक बेटे की माँ बनी हैं। दिशा के भाई मयूर वकानी जो शो में भी उनके भाई सुंदर का किरदार नि’भाते रहे हैं। ने ये बताया कि वो एक बार फिर से मामा बन गए हैं।

मयूर ने दिशा के दोबारा माँ बनने की बात बताते हुए कहा कि “दोबारा मामा बनकर मैं बेह’द ख़ुश हूँ। 2017 में उन्होंने (दिशा ने) एक बेबी गर्ल को जन्म दिया था और अब वो फिर माँ बन गयी हैं। मैं फिर से मामा बन गया हूँ। मैं बहुत खुश हूँ”। मयूर वकानी ने जैसे ही इस ख़बर की पु’ष्टि की कि फ़ैन्स के बीच ख़ुशी की लहर दौड़ गयी।सभी दिशा को शुभकामनाएँ दे रहे हैं।

error: Content is protected !!