मुम्बई: बॉलीवुड में यूँ तो कई स्टार हैं लेकिन जो जलवा सलमान ख़ान का है वो शायद किसी का भी नहीं है. सलमान ने अपने फ़िल्मी करीयर में दबंग रोल किये हैं तो आम ज़िन्दगी में भी वो कुछ इसी तरह के हैं. उनमें किसी तरह की बनावट नज़र नहीं आती है वो जैसे हैं वैसे ही होते हैं. इन दिनों जबकि कोरोना वायरस का लॉक डाउन चल रहा है तो सलमान लोगों को अच्छी सलाह भी दे रहे हैं और गाने गाकर लोगों का मनोरंजन भी कर रहे हैं.

सलमान के गानों के वीडियो तो वायरल हो ही रहे हैं लेकिन एक और वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सलमान ख़ान नज़र आ रहे हैं और इसमें उनके साथ हैं उनके भांजे साहब. सलमान का भांजा इस वीडियो में ‘स्टॉप इट’ कहता हुआ नज़र आ रहा है. इस वीडियो में सलमान के बहनोई आयुष शर्मा और उनकी बहन अर्पिता भी नज़र आ रही हैं. आयुष की गोद में भांजे आहिल सलमान से माइक लेकर कह रहे हैं “स्टॉप इट”. इस क्यूट कमेन्ट पर सलमान हँसने लगते हैं.
https://www.instagram.com/p/CAE9SOjnoSH
सलमान कहते हैं,”आई स्टॉप इट”. सलमान और आहिल के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर विरल भयानी नाम के अकाउंट ने शेयर किया है. इस वीडियो में नन्हे आहिल बार-बार माइक में कह रहे हैं “स्टॉप इट”. ये वीडियो सलमान ख़ान के प्रोडक्शन में बनी फ़िल्म “लव यात्री” के प्रमोशन की प्रेस वार्ता का लग रहा है. सलमान की आने वाली फ़िल्मों की बात करें तो वो जल्द ही फ़िल्म “राधे: योर मोस्ट वांटेड हीरो” में नज़र आयेंगे. उनके साथ इस फ़िल्म में दिशा पाटनी और रणदीप हुड्डा भी नज़र आयेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *