देश में कोरोना के संक्र’मण के ब’ढ़ते प्र’भाव को देखकर सितारे जहाँ फ़ै’न्स एक साथ सुर’क्षा के तरी’क़े बाँ’ट रहे हैं वहीं वो सभी को घर में रहने की स’लाह भी दे रहे हैं। अनुपम खेर ने वि’देश से लौ’टते ही ख़ुद को घर में क़ै’द कर लिया है तो वहीं कार्तिक आर्यन की अ’पील वाय’रल हो गयी है। सिंगर कनिका कपूर की लाप’रवाही के कार’ण देश में कई VIP भी कोरोना के संदि’ग्ध लि’स्ट में आ गए हैं। इन सबके साथ महा’राष्ट्र स’हित कई राज्य में बं’द का ऐ’लान किया गया है और देश भर में जनता क’र्फ़्यू इस रविवा’र को अप’नाया जाएगा।

इन सभी बातों के बीच बॉलीवुड के दबं’ग सलमान ख़ा’न अपने होम स्टे को कर रहे हैं पूरी तरह एंजॉय, हाल ही में सलमान ख़ान ने अपना एक विडीओ शे’यर किया था जिसमें वो एक पें’टिंग बनाते न’ज़र आ रहे थे। सलमान ख़ा’न अक्सर पें’टिंग बनाते हैं और इसके लिए वो रंग का इस्ते’माल नहीं करते बल्कि चा’रकोल से पें’टिंग करते हैं और हाथ के स’हारे चित्र को आ’कार देते हैं। सलमान की कई पें’टिंग लोगों के बीच काफ़ी मश’हूर है। वहीं सलमान का एक और विडीओ वाय’रल हुआ है जो बहुत ही क्यू’ट है।

सलमान का ये दूसरा विडीओ उनकी बहन अर्पिता ख़ा’न ने शे’यर किया है। इस विडीओ में सलमान अपने भांजे आ’हिल के साथ बग़ीचे में फल तो’ड़ते नज़’र आ रहे हैं। सलमान का ये विडीओ लोगों को काफ़ी क्यू’ट लग रहा है। सलमान को यूँ भी बच्चे काफ़ी पसंद हैं और वो अक्सर अपने भांजे के साथ समय बि’ताते नज़र आते हैं। यही नहीं उन्हें बच्चे इतने पसं’द हैं कि उनके घर के बच्चे उनके साथ अच्छी तरह खे’लते हैं इस तरह के कई विडीओ सलमान शे’यर करते रहते हैं।