सलमान ख़ान की दरियादिली के बारे में सभी जानते हैं। वो आए दिन किसी न किसी की मदद को तैयार रहते। हैं यही नहीं अगर सलमान ख़ान किसी से ख़ुश हो जाएँ तो उसकी क़िस्मत भी चमक जाती है। इन दिनों सलमान अपनी फ़िल्म दबंग 3 की सफलता का आनंद उठा रहे हैं। सलमान की फ़िल्म दबंग 3 में विलेन का किरदार निभाने वाले किच्चा सुदीप की ऐक्टिंग से सलमान इतने ख़ुश हुए कि उन्होंने सुदीप को एक BMW गिफ़्ट कर दी।

जी हाँ, सलमान ने किच्चा सुदीप को गिफ़्ट कर दी एक BMW गाड़ी। इस बारे में सुदीप ने अपने फ़ैन्स को बताने में ज़रा भी देरी नहीं की। आपमें इंस्टा अकाउंट से नयी गाड़ी की फ़ोटो पोस्ट करते हुए सुदीप ने लिखा, “अगर आप अच्छा करते हैं तो आपके साथ अच्छा ही होता है। इस लाइन को सही साबित करते हुए सलमान सर बीएमडब्ल्यू M5 के साथ मेरे घर आ गए, इस खूबसूरत तोहफे और मुझे और मेरे परिवार को इतना प्यार देने के लिए आपका धन्यवाद सर। आपके साथ काम करना सम्मान की बात है और आप हमारे घर आए,इसके लिए शुक्रिया।”

सलमान ख़ान से इतना बेहतरीन गिफ़्ट पाकर सुदीप बहुत ख़ुश हैं। सुदीप को इससे पहले उनकी फ़िल्म मक्खी के हिंदी वर्ज़न में सभी ने देखा है। दबंग 3 उनकी डेब्यू फ़िल्म कही जा रही है। सलमान की तरह ही सुदीप भी बिग बॉस होस्ट करते हैं, सुदीप बिग बिस कन्नड़ होस्ट करते हैं। फ़िल्म प्रमोशन के वक़्त सलमान ने उनके साथ विडीओ कॉल भी किया था।